ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामयौन शोषण से तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या की

यौन शोषण से तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या की

जिले के मेवली गांव में यौन शोषण से तंग आकर एक किशोरी ने रविवार को आत्महत्या कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया है। इस मामले में...

यौन शोषण से तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या की
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 15 Oct 2018 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नूंह | हमारे संवाददाता

जिले के मेवली गांव में यौन शोषण से तंग आकर एक किशोरी ने रविवार को आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया है। जिले की आकेड़ा पुलिस ने एक नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मेवली गांव में रहने वाली किशोरी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव की ही युवक मुश्ताक उनकी बेटी को परेशान करता था। करीब आठ माह पहले आरोपी ने उनकी बेटी को हथियार के बल पर अगवा कर दुष्कर्म किया था और उसका विडियो बना लिया था। इसके बाद आरोपी विडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म कर चुका है। उन्होंने बताया कि अभी 14 अक्तूबर को आरोपी ने दोबारा से उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर बिरादरी के लोगों ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन यहां बात नहीं बनी तो पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह के मुताबिक बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें