ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामएनएसजी की बस से टकराई टैक्सी, दो की मौत

एनएसजी की बस से टकराई टैक्सी, दो की मौत

दिल्ली स्थित राजपथ पर परेड में हिस्सा लेने जा रही एनएसजी कमांडो की बस में एक तेज रफ्तार कार (टैक्सी) ने शनिवार की सुबह टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि टैक्सी का काफी हिस्सा बस को क्षतिग्रस्त...

एनएसजी की बस से टकराई टैक्सी, दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSat, 26 Jan 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली स्थित राजपथ पर परेड में हिस्सा लेने जा रही एनएसजी कमांडो की बस में एक तेज रफ्तार कार (टैक्सी) ने शनिवार की सुबह टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टैक्सी का काफी हिस्सा बस के अंदर तक घुस गया। हादसे में टैक्सी चालक समेत दो की मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक घटना सुबह करीब सवा पांच बजे की है। एनएसजी कमांडो से भरी बस सुबह पांच दिल्ली राजपथ के लिए निकली थी। जैसे ही यह बस इफको चौक फ्लाईओवर पार कर नीचे उतरी, अचानक से आगे चल रही गाड़ी ने ब्रेक लगा दिया। ऐसे में एनएसजी के बस चालक ने भी अपनी गाड़ी रोक दी। इतने में इसके ठीक पीछे आ रही तेज रफ्तार टैक्सी ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर की वजह से बस में बैठे सभी कमांडो के सिर आगे की सीट में टकरा गए, जबकि कार (टैक्सी) में बैठे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जांच अधिकारी एएसआई प्रेम के मुताबिक पुलिस के पहुंचने तक भूड़का गांव के रहने वाले टैक्सी चालक मोहित फौजी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। तत्काल दोनों घायलों को पालम विहार स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया। चालक के साथ में बैठे झज्जर के विरधाना गांव के रहने वाले राहुल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं टैक्सी में पीछे बैठा दिल्ली गेट का रहने वाला युवक करण सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से टैक्सी को बाहर निकाला

नींद आने की वजह से हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक टैक्सी में सवार तीनों युवक शुक्रवार की शाम को बसई में रह रहे अपने दोस्त के घर गए थे। वहां देर रात तक इन्होंने पार्टी की थी। वहीं से यह तीनों अपने दोस्त की टैक्सी शंकर चौक के पास छोड़ने के लिए निकले थे। देर रात तक जगे होने की वजह से चालक मोहित को नींद आ रही थी। पुलिस के मुताबिक नींद की वजह से ही यह इफ्को चौक पर आगे खड़ी एनएसजी की बस को नहीं देख पाया और यह हादसा हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक करण सिंह ने अपने बयान में बताया है कि वह कैब चालक है। उसके दोनों दोस्त भी यहां गाड़ी चलाते हैं। पुलिस ने बताया कि करण सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान देखा जाएगा कि इस घटना के लिए कौन दोषी है। इसके बाद एफआईआर में आरोपी का नाम डाला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें