ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामछात्रों को अपराध से दूर रहने की नसीहत

छात्रों को अपराध से दूर रहने की नसीहत

सेक्टर-9 के राजकीय महाविद्यालय के परिसर में गुरुवार को आज के समय में होने वाले विभिन्न अपराधों व दुर्घटनाओं पर एक व्याख्यान का आयोजन किया गया। यह व्याख्यान सेक्टर -9 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार जो डा...

छात्रों को अपराध से दूर रहने की नसीहत
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवThu, 13 Sep 2018 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

सेक्टर-नौ स्थित राजकीय महाविद्यालय परिसर में गुरुवार को विभिन्न अपराधों और दुर्घटनाओं पर एक व्याख्यान हुआ। यह व्याख्यान सेक्टर-नौ के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने दिया। वह डॉ. सुरेश धनेरवालके पूर्व छात्र भी रह चुके हैं।

उन्होंने महाविद्यालय के छात्र- छात्राओं को अपराधों और दुर्घटनाओं से दूर एवं सावधान रहने के लिए कहा। उन्होंने विभिन्न प्रकार के अपराधों पर प्रकाश डाला। जिनमें अक्सर छात्र-छात्राएं अनजाने रुप से फंस जातें हैं। उन्होंने साइबर अपराध के विभिन्न आयामों के बारे में जानकारी दी।

छातों से आह्वान किया कि वे अपनी असीम ऊर्जा का प्रयोग सकारात्मक कार्यों में लगाएं, ताकि देश और समाज की भलाई हो सके। सोशल मीडिया के विभिन्न साधनों जैसे फेसबुक व्हाट्सप आदि के दुष्प्रभावों पर प्रकाश डाला। कम से कम इस्तेमाल करने की अपील की। छात्रों को यातायात नियमों का दृढ़ता से पालन करने की सलाह दी।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुरेश धनेरवाल ने सभी छात्रों से कहा कि वे अपराध जगत से दूर रहें। अपने व्यक्तित्व को नई ऊचाइयां प्रदान करें। मंच संचालक कैप्टन राज कुमार ने छात्रों से कहा कि वे अपने पक्के इरादे से जीवन में बड़े -बड़े लक्ष्यों को पूरा करें। इस अवसर पर डॉ.कृष्णा मल्हान, राज कुमार आहूजा, डॉ. संजीव खुराना, डॉ. राजेश कुंडू ,रवि कुमार, महेश कुमार आदि उपस्थित रहे। सभी ने युवाओं को अपराधों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें