ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामस्टेडियम और सन सिटी की टीम बॉस्केटबॉल में चैंपियन

स्टेडियम और सन सिटी की टीम बॉस्केटबॉल में चैंपियन

सेक्टर-38 के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता को स्टेडियम और सन सिटी स्कूल टीम ने जीत लिया। शुक्रवार को लड़कियों और लड़कों की टीमों के बीच मुकाबला कराए गए। जिसमें...

स्टेडियम और सन सिटी की टीम बॉस्केटबॉल में चैंपियन
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 26 Oct 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-38 के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता को स्टेडियम और सन सिटी स्कूल टीम ने जीत लिया। शुक्रवार को लड़कियों और लड़कों की टीमों के बीच मुकाबले कराए गए। जिसमें अंडर-12 आयु वर्ग की टीमों का फाइनल मैच रोमांचक रहा। लड़कों में सन सिटी स्कूल टीम और लड़कियों में ताऊ देवी लाल स्टेडियम की टीम प्रथम स्थान पर रही। जिला बॉस्केटबॉल एसोसिएशन की ओर से खिलाड़ियों को पदक देकर सम्मानित किया गया।

इन टीमों के बीच मुकाबला रहा रोमांचक:

दो दिवसीय जिला स्तरीय बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला हुआ। इसमें लड़कों के अंडर-12 आयु वर्ग में सन सिटी स्कूल टीम और हेरीटेज स्कूल के बीच मुकाबला हुआ। दोनों टीमें फाइनल जीतने को लेकर मैदान पर एक दूसरे को टक्कर देते दिखाई दीं। तीसरे राउंड में दोनों टीमें 16-16 अंक लेकर बराबर पर रहीं। लेकिन चौथे राउंड में सन सिटी टीम ने एक अंक की बढ़त बनाकर मैच में दबदबा बनाया रखा। इसके बाद टीम के खिलाड़ियों ने दूसरे टीम को मौका दिए बिना हेरीटेज को 17-16 से हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया। इसी तरह लड़कियों में ताऊ देवी लाल स्टेडियम और शिक्षांतर स्कूल टीम के बीच फाइनल हुआ। जिसमें दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। स्टेडियम टीम ने शिक्षांतर टीम को 14-12 से हराकर फाइनल जीत लिया। स्टेडियम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

टीमों को पुरस्कृत किया:

जिला बॉस्केटबॉल एसोसिएशन की ओर से विजेता टीमों के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि के कपिल जैन और समाजसेवी मंदीप लांबा ने दोनों टीम को पदक देकर पुरस्कृत किया।

स्टेट प्रतियोगिता जल्द घोषित:

बॉस्केटबॉल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी ओमवीर ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता के बाद अब स्टेट प्रतियोगिता कराई जाएगी। इसके लिए एसोसिएशन कार्यकारिणी की बैठक होगी। जिसमें फैसला लेकर स्टेट प्रतियोगिता की तिथि घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में 40 से अधिक टीमें अंडर-12 आयु वर्ग की हैं। पहली बार जिला स्तरीय प्रतियोगिता गुरुग्राम में हुई है। इस मौके पर कोच राजेंद्र कुमार समेत बड़ी संख्या में खिलाड़ी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें