ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामसोहना के वार्ड-15 और 18 में पेयजल आपूर्ति की दिक्कत

सोहना के वार्ड-15 और 18 में पेयजल आपूर्ति की दिक्कत

नगर के वार्ड-15 व 18 की महिलाओं ने पेयजल आपूर्ति न होने से एसडीएम कार्यालय का गुहार लगाई। महिलाओं ने एसडीएम से खराब पेयजल आपूर्ति को दुरुस्त कराने की मांग की। एसडीएम ने गुरुवार के बाद से पानी की खराब...

सोहना के वार्ड-15 और 18 में पेयजल आपूर्ति की दिक्कत
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 14 Mar 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के वार्ड-15 व 18 की महिलाओं ने पेयजल आपूर्ति न होने से एसडीएम कार्यालय का गुहार लगाई। महिलाओं ने एसडीएम से खराब पेयजल आपूर्ति को दुरुस्त कराने की मांग की। एसडीएम ने गुरुवार के बाद से पानी की खराब आपूर्ति में सुधार होने का आश्वासन दिया है। बुधवार को पिछले एक पखवाड़े से खराब पेयजल आपूर्ति से परेशान शहर के वार्ड-15 व 18 की महिलाएं एसडीएम कार्यालय में पहुंची। जहां पर महिलाओं ने एसडीएम से पेयजल आपूर्ति कराने की मांग की। महिलाओं का आरोप है कि उनके वार्ड में 15 दिन से प्रयाप्त मात्रा में पानी नहीं आ रहा है। जो पानी आ रहा है वह खराब है। जिसको पीना भी मुश्किल हो रहा है।

वार्ड-15 की निवासी गीता का कहना है कि उनका मकान ऊंचाई वाले क्षेत्र में है। जो पानी का प्रेसर कम होने के कारण उनके घर तक नहीं पहुंच रहा है। कभी आता है तो वह गंदा पानी होता है। जिसमें उठती बदबू के कारण पीने का मन तक नहीं करता है। राजवती का कहना है कि 24 घंटे में मात्र एक ही घंटा पानी आता है। जिससे घर के लिए पूरा पानी की आपूर्ति नहीं होती है।

एसडीएम सतीश यादव ने कहा कि पानी की आपूर्ति नहर से कम हो रही है। जिसके कारण एक समय में ही पानी की आपूर्ति की जा रही है। उन्होने कहा कि गुरूवार के बाद से पानी की आपूर्ति होगी। तब ही उपभोक्ताओं को दिन में दोनांे समय पानी की सप्लाई दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें