DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम  ›  सोसाइटी के कल्याण संघ आरडब्ल्यूए अध्यक्ष बने गजेंद्र सिंह

गुड़गांवसोसाइटी के कल्याण संघ आरडब्ल्यूए अध्यक्ष बने गजेंद्र सिंह

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवPublished By: Newswrap
Fri, 26 Feb 2021 11:40 PM
सोसाइटी के कल्याण संघ आरडब्ल्यूए अध्यक्ष बने गजेंद्र सिंह

गुरुग्राम। सेक्टर-103 स्थित सेंट्रम पार्क सोसाइटी के कल्याण संघ आरडब्ल्यूए का चुनाव हुआ। जिसमें मेजर जनरल गजेंद्र सिंह को आरडब्ल्यूए अध्यक्ष चुना गया। उनकी पूरी टीम के उम्मीददार जीत दर्ज की। पहली बार सोसाइटी में चुनाव कराया गया। चुनाव को लेकर सोसाइटी वासियों ने मतदात में रुचि दिखाई।

निर्वाचन अधिकारी जेपी मान की देखरेख में आरडब्ल्यूए के विभिन्न पदों के चुनाव कराए गए। चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार मेजर जनरल गजेंद्र सिंह और उनकी टीम के सभी उम्मीदवारों ने भारी अंतर से जीत दर्ज की। इसमें उपाध्यक्ष पद पर एसएस अहलूवालिया, सचिव पद पर पंकज शर्मा, सह सचिव पद पर अजीत कुमार व बृजेश शर्मा, कोषाध्यक्ष पद पर निखिल गुप्ता और कार्यकारी सदस्य में अनिल कुमार सोनी, कमांडेंट नरेश लाकरा, अमित गैंड, स्वाति सिंह व रूबी ने विजयी रहीं। सभी जीते हुए पदाधिकारी व कार्यकारणी सदस्यों ने विश्वास दिलाया कि वे निष्पक्ष रूप से निवासी संघ के लिए कार्य करेंगे। सभी जीते हुए पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि वह निष्पक्ष रूप से निवासियों के लिए कार्य करेंगे।

अमृतपाल रायसीना सोसाइटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष बने

वहीं सेक्टर-59 स्थित रायसीना रेजिडेंसी सोसाइटी के आरडब्ल्यूए का चुनाव निवासियों की आम सहमति पर किया गया। अध्यक्ष समेत 10 पदों पर निर्विरोध पदाधिकारी चुने गए। इसमें अध्यक्ष पद पर अमृतपाल सिंह गुजराल, महासचिव प्रदीप गिदवानी को चुना गया है। यह आरडब्ल्यूए चुनाव दूसरी बार हुआ हैं।

आरडब्ल्यूए के कार्यकाल पूरा होने के बाद फर्म एवं सोसायटीज के जिला रजिस्ट्रार ने चुनाव कराने के लिए केएस यादव को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया था। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी के सदस्यों को सहमति पर अध्यक्ष और महासचिव के अलावा उपाध्यक्ष लीना सरकार अली, संयुक्त सचिव छाया बाली, कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी नितेश कटारिया को दी गई है। इसके अलावा कार्यकारी सदस्य के रूप में अनुराग शाह, दीपाली सूद, नीति पार्ती, पीयूष मोहित व विधिका यादव चुने गए हैं।

संबंधित खबरें