DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम  ›  महीनों बाद कल से फिर खिलेंगे सिनेमाघरों के द्वार, दर्शकों को लुभाने के लिए टिकट के साथ होगी ऑफर्स की बौछार

गुड़गांवमहीनों बाद कल से फिर खिलेंगे सिनेमाघरों के द्वार, दर्शकों को लुभाने के लिए टिकट के साथ होगी ऑफर्स की बौछार

फरीदाबाद। केशव भारद्वाज Published By: Newswrap
Wed, 14 Oct 2020 09:10 PM
महीनों बाद कल से फिर खिलेंगे सिनेमाघरों के द्वार, दर्शकों को लुभाने के लिए टिकट के साथ होगी ऑफर्स की बौछार

कोरोना के कारण करीब सात माह से बंद मल्टीप्लेक्स गुरुवार से फिर खुलने जा रहे हैं। मल्टीप्लेक्स प्रबंधन दर्शकों को खींचने के लिए टिकट के साथ ऑफर की बौछार भी करेंगे। नई फिल्मों के लिए अभी दर्शकों को इंतजार करना होगा। कम से कम दो सप्ताह दर्शकों को पुरानी फिल्में देखकर ही काम चलाना होगा।

अलग-अलग मल्टीप्लेक्स प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स में अभी थप्पड़, तानाजी, शुभमंगल ज्यादा सावधान, मलंग और केदारनाथ आदि फिल्में दिखाई जाएंगी। नई फिल्में रिलीज न होने के कारण मल्टीप्लेक्स प्रबंधन मजबूरी में पुरानी फिल्में ही चलाएंगे। 15 अक्तूबर को कई मल्टीप्लेक्स ने फिल्म चलाने की तैयारी कर ली है तो कई अपने परिचितों को बुलाकर ट्रायल करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों के तहत कई सिनेमाघर में ट्रायल किया जाएगा। ईएफ3 मॉल में गुरुवार से फिल्म के शो शुरू हो जाएंगे।

ऑफर भी देंगे टिकट के साथ

कोरोना काल में दर्शकों को मल्टीप्लेक्स तक खींचने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ेगी। मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने फिल्म देखने के शौकीन लोगों को लुभाने के लिए ऑफर देने की योजना बनाई है। अभी प्रबंधन ऑफर का खुलासा नहीं कर रहे हैं। मगर दर्शकों को चिप्स के पैकेट, टिकट दाम में छूट सहित कई तरह के ऑफर दिए जाएंगे, ताकि दर्शक पहले की तरह मल्टीप्लेक्स में आना शुरू कर दें। यही नहीं, कुछ मल्टीप्लेक्स में टिकट के दाम 100 रुपये से कम हो सकते हैं।

स्टेशन वन मॉल के मैनेजर अमर शेखर ने बताया कि शुक्रवार से उनके यहां फिल्मों के शो शुरू हो जाएंगे। सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए गुरुवार को हमारे यहां ट्रायल होगा। अपने परिचित लोगों को बुलाकर उन्हें फिल्म दिखाई जाएगी। फिल्म की टिकट के साथ ऑफर दिए जाएंगे। टिकट दाम में छूट भी हो सकती है। टिकट के साथ चिप्स पैकेट आदि भी ऑफर किए जाएंगे। पीवीआर सिनेमा से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि हमारे यहां शुक्रवार से फिल्में दिखाई जाएंगी। टिकट का दाम 79 रुपये हो सकता है। दर्शकों को लुभाने के लिए टिकट के दाम आकर्षक रखे गए हैं। दर्शकों को मल्टीप्लेक्स तक खींचना एक चुनौती है।

''हमारे यहां गुरुवार से फिल्मों के शो शुरू हो जाएंगे। अभी नई फिल्में देखने के लिए दर्शकों को कम से कम 15 दिन का इंतजार करना होगा।  इसके बाद सूर्यवंशी और 83 सहित कई फिल्में रिलीज होंगी।'' -प्रियांकर सिंह, ईएफ3 मॉल में आइनॉक्स सिनेमा के मार्केटिंग हेड

दिल्ली में 6 माह बाद दर्शकों के लिए 14 से फिर खुलेंगे सिनेमाघर

 

संबंधित खबरें