DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुकानदार को पीटा

सोहना। हमारे संवाददाता

लेबर चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने एक पानी विक्रेता की लाठी डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना बुधवार सुबह की है। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दुकानदार के परिजनों ने उसे इलाज के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने दुकानदार के साथ उसके दो नौकरों को भी पीटा है। नगर के वार्ड-18 निवासी विश्वामित्र अपने ऑटो में पानी रखकर सप्लाई के लिए जा रहा था। जैसे ही वह लेबर चौक पहुंचा, पीछे से आए तेज रफ्तार बाइक ने टैम्पू को टक्कर मार दी। इसके बाद दुकानदार एवं बाइक सवार में झगड़ा हो गया। इतने में एक युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और मौके पर दुकानदार की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

---------

सदन की बैठक में शिक्षा एवं शहर की सुंदरता पर चर्चा

सोहना। हमारे संवाददाता

सोहना नगर परिषद की बैठक बुधवार को हुई। सदन में शहर के सौंदर्यीकरण और शिक्षा पर गंभीरता से विचार विमर्श किया गया। बैठक में रखे गए करीब 24 प्रस्तावों पर सर्व सम्मति से मुहर लगी है। बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन विभा खटाना ने की। इस मौके पर सभी पार्षद एवं अधिकारी मौजूद थे। बैठक में सभी प्रस्ताव कार्यकारी अधिकारी विजय कुमार ने रखा, जिसके बाद सदन ने एक एक कर सभी प्रस्ताव मंजूर कर लिए। इसमें शहर के सौंदर्यीकरण, साफ-सफाई, बरसात से पहले नालों की सफाई तथा मात्र ढाई सौ गज में चल रहा राजकीय प्राथमिक स्कूल को ढाई एकड़ जमीन में बनाने का प्रस्ताव शामिल है। परिषद के कार्यकारी अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि सभी वार्डों को बिजली से चकाचौंध करने के इरादे से 15-15 लाख रुपये की लागत से सोलर लाइट लगाने को मंजूरी दी गई है। वहीं शहर के मुख्य मार्ग से लेकर सरकारी कार्यालय, स्कूल, कालेज के लिए साइन बोर्ड लगाए जाएंगे। सफाई कर्मचारियों की कमी को देखते हुए स्वीपिंग मशीन खरीदने का भी प्रस्ताव है।

वृद्वाश्रम बनेगा

बैठक में वृद्वाश्रम बनाने का प्रस्ताव रखा गया। इसे परिषद की अपनी जमीन पर बनाया जाएगा। लेकिन इसका संचालन निजी एजेंसी के माध्यम से किया जाएगा। इसके अलावा परिषद के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए स्टाफ क्वार्टर का निर्माण करने के प्रस्ताव को भी अनुमति दी गई। वहीं नगर के वार्ड 11और 12 में नगर परिषद की ढाई एकड़ जमीन रायपुर के राजकीय स्कूल को देने पर सहमति बनी है।

------------

इनोवा बेचने के नाम पर तीन लाख लूटे

सोहना। हमारे संवाददाता

शहर में तीन अज्ञात बदमाशों ने आंध्रप्रदेश निवासी एक युवक को इनोवा बेचने के नाम पर बुलाकर तीन लाख रुपये ठग लिए हैं। बदमाशों ने पीड़ित से नकदी के अलावा मोबाइल आदि भी छीन लिया। सोहना सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

सोहना सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरेन्द्र सिंह ने बताया कि आंध्रप्रदेश निवासी करीमुल्ला ने करीब 15 दिन पहले ओलएक्स पर इनोवा गाड़ी का सात लाख रुपये में सौदा किया था। वह गाड़ी का खरीदने के लिए मंगलवार-बुधवार की रात यहां आ गया। बदमाश उसे अपनी गाड़ी से दिल्ली एयर पोर्ट से लेकर आए। यहां से उसे बल्लभगढ़ मार्ग सड़क पर ले गए। जहां उससे तीन लाख की नकदी और तीन मोबाइल फोन छीन लिए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shopkeeper beaten