ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामकार्रवाई नहीं करने पर एसएचओ कोर्ट में तलब

कार्रवाई नहीं करने पर एसएचओ कोर्ट में तलब

दुबई में सीनियर मैनेजर पद पर कार्यरत मुस्लिम महिला का उत्पीड़न मामले में पुलिस ने तीन दिन तक कार्रवाई नहीं की। जिससे परेशान होकर महिला शुक्रवार को कोर्ट पहुंची। जिस पर पूरी कहानी की सुनवाई के बाद...

कार्रवाई नहीं करने पर एसएचओ कोर्ट में तलब
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 20 Apr 2018 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

दुबई में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत महिला के उत्पीड़न मामले में पुलिस ने तीन दिन तक कार्रवाई नहीं की। इससे परेशान होकर महिला शुक्रवार को कोर्ट पहुंची। इस पर पूरी कहानी की सुनवाई के बाद कोर्ट ने शनिवार को थाने के एसएचओ और जांच अधिकारी को तलब किया है।

महिला आरडी सिटी में अपने फेमिली फ्रेंड के पास रविवार को गई थी। आरोप है कि मकान मालिक को जब पता चला कि वो दूसरे समुदाय से है तो उसने सोमवार सुबह जबरदस्ती उनके घर में घुसकर धमकाया। इसकी सूचना सेक्टर-53 थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने भी उनके साथ गलत बर्ताव किया। बिना सर्च वारंट के घर में धक्का देकर अंदर घुस गए। इसके बाद मकान मालिक ने घर में ताला लगाकर उनको बाहर निकल दिया। 17 अप्रैल को सेक्टर-53 थाने में शिकायत भी दी गई लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें