ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामडायडेम मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 कांटेस्ट में सपना ने बिखेरा जादू

डायडेम मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 कांटेस्ट में सपना ने बिखेरा जादू

सपना पुन्नी ने डायडेम मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 कांटेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर देश और शहर का नाम रौशन किया है। पूरे भारत से आए प्रतिभागियों में सपना प्रथम रनर अप रही हैं। साथ ही ब्यूटीफुल स्माइल...

सपना पुन्नी
1/ 2सपना पुन्नी
सपना पुन्नी
2/ 2सपना पुन्नी
गुरुग्राम | लाइव हिन्दुस्तान Sat, 24 Aug 2019 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सपना पुन्नी ने डायडेम मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 कांटेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर देश और शहर का नाम रौशन किया है। पूरे भारत से आए प्रतिभागियों में सपना प्रथम रनर अप रही हैं। साथ ही ब्यूटीफुल स्माइल टाइटल दिया गया। 

लंबे समय से चल रही इस प्रतियोगियता में देशभर के अलग-अलग हिस्सों से लोगों ने भाग लिया था। अंतिम चरण में कुल 19 चुनिंदा प्रतियोगी पहुंचे थे। यह प्रतियोगियता 20 से 22 अगस्त तक चली। फाइनल में विजेताओं को पुरस्कार देने देश-दुनिया की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थे। फाइनल में मुख्य अतिथि के तौर पर अदिति गोवित्रिकर, माइक बेरी, निक बहल और मशहूर फुटबॉलर बाइचुंग भी मौजूद थे।

इस कांटेस्ट में सुंदरियों का चयन उनकी स्किल, खूबसरती, टैलेंट और सामाजिक कार्यों में सहभागिता के आधार पर किया जाता है। ऐसे में इस कांटेस्ट में अंतिम राउंड में पहुंचना काफी मुश्किल और सम्माननीय है।

सपना ने बताया कि इस पुरस्कार को पाना बेहद सम्मान की बात है। कई राउंड में खरा उतरने के बाद इस कांटेस्ट में सफलता मिली है। सपना बुर्डा मीडिया में सीनियर एचआर मैनेजर हैं। सपना ने बताया कि इस कांटेस्ट में अहम मुकाम हासिल करने में उनकी कंपनी, उनके माता-पिता, पति, सास-ससुर की प्रेरणा और प्रोत्साहन का योगदान है। उन्होंने हर कदम पर मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। उनके बिना ऐसी सफलता आसान नहीं थी।

इस कार्यक्रम की आयोजक अमीषा चौधरी ने बताया कि कांटेस्ट का फॉर्मेट ऐसा है कि काबिल और हुनरमंद व्यक्ति ही चुन कर सामने आएं। सपना ने बताया कि ग्लीमडिवा पीजेंट कोचिंग की डाइरेक्टर प्रीति वशिष्ठ जोशी ने मुझे निखारने में अहम भूमिका निभाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें