ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामफुटबॉल में रोहतक ने एमिटी को हराकर ट्राफी कब्जाई

फुटबॉल में रोहतक ने एमिटी को हराकर ट्राफी कब्जाई

पेनेल्टी शूट आऊट में फुटबॉल एकेडमी रोहतक ने एमिटी यूनिवर्सिटी गुरुग्राम को 3-0 से हराकर मुकाबले पर कब्जा किया। रविवार देर शाम एमिटी फुटबॉल टूर्नामेंट का देर शाम समापन एमिटी कैंपस में हुआ। वहीं एमिटी...

फुटबॉल में रोहतक ने एमिटी को हराकर ट्राफी कब्जाई
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 26 Mar 2018 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

पेनेल्टी शूट आऊट में फुटबॉल एकेडमी रोहतक ने एमिटी यूनिवर्सिटी गुरुग्राम को 3-0 से हराकर मुकाबले पर कब्जा किया। रविवार देर शाम एमिटी फुटबॉल टूर्नामेंट का देर शाम समापन एमिटी कैंपस में हुआ। एमिटी यूनिवर्सिटी टीम के कप्तान सूबा को प्लेयर ऑफ दि टूर्नामेंट चुना गया।

शहीद दिवस 23 मार्च को शुरू हुए टूर्नामें के रविवार देर शाम फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई। एमिटी से कैप्टन सूबा और फुटबॉल एकेडमी रोहतक से प्रतीक ने अदभुत ड्रिबलिंग स्किल से दर्शकों की वाह वाही बटोरी। प्रतीक को अपकमिंग प्लेयर का खिताब मिला।

हालांकि दोनों ही टीमों ने बेहतरीन कोशिश की। एमिटी कैप्टन सूबा कि गोल करने लगातार प्रयास सफल नहीं हो पाए। दो बार गेंद पोल में लगकर बाहर चली गई। इसी तरह फुटबॉल एकेडमी रोहतक के बड़े स्ट्रांग आफेंस के बावजूद एमिटी के गोलकीपर मुस्तफा की बड़ी दीवार जैसी कड़ी गोलकीपिंग स्किल और अनुपम के क्रास डिफेंस के कारण गोल करने में नाकामयाब रहीं।

जहां पूरा खेल जबरदस्त टक्कर का रहा और दर्शकों को भी बांधे रखा। पेनेल्टी शूट आउट में फुटबॉल एकेडमी रोहतक ने एमिटी यूनिवर्सिटी गुरुग्राम को 3-0 से हराकर मुकाबले पर कब्जा किया। इसके पहले रोचक सेमीफाइनल मुकाबलों के बाद जिसमें फुटबॉल एकेडमी रोहतक ने एमिटी नोएडा को 2-0 से हराया। एमिटी यूनिवर्सटी गुरुग्राम ने युनाईटेड फुटबॉल क्लब बावल को 1-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें