DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम  ›  सीनियर मैनेजर को कैब में लूटा

गुड़गांवसीनियर मैनेजर को कैब में लूटा

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवPublished By: Newswrap
Fri, 30 Nov 2018 08:35 PM
सीनियर मैनेजर को कैब में लूटा

बदमाशों ने मल्टीनेशनल कंपनी के सीनियर मैनेजर से कैब में बैठाकर लूटपाट की। चाकू के बल पर कैब में बंधक बना लिया। मोबाइल और पर्स लूटने के साथ क्रेडिट कार्ड से 32 हजार रुपये निकलवा लिए। पिन बताने में आनाकानी करने पर बुरी तरह पिटाई की। पुलिस ने गुरुवार को सेक्टर-17/18 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली के कर्मपूरा निवासी धीरज शर्मा (33) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उद्योग विहार सेक्टर-18 स्थित जैनपेक्ट कॉय कंपनी में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर काम करता है। 28 नवंबर की रात सवा नौ बजे कंपनी के बाहर दिल्ली स्थित घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक सफेद रंग की कैब आई। उसमें पहले से चार लोग बैठे थे। कैब में पीछे सीट पर बैठ गया। सीट पर बैठते ही बदमाशों ने उसे चाकू लगाकर चुपचाप बैठने के लिए कहा। उसके बाद बदमाशों ने पर्स और मोबाइल छीन लिए।

एटीएम से निकाले रुपये

धीरज शर्मा ने बताया कि उनके पांच क्रेडिट कार्ड में से तीन क्रेडिट कार्ड का बदमाशों ने इस्तेमाल किया। अलग-अलग एटीएम में जाकर 32 हजार रुपये निकाले गए। बदमाश कई घंटों तक रोड पर घुमाते रहे। कार्ड का पिन नहीं बताने पर पीटा और चाकू दिखाकर डराया गया।

रुपये देकर कहा घर चले जाना

बदमाश देर रात एक बजे के करीब धीरज शर्मा को 500 रुपये देकर दिल्ली में अनजान जगह छोड़ कर फरार हो गए। उसके बाद धीरज घर पहुंचा और गुरुवार को सेक्टर-17/18 थाने में अपने भाई के साथ पहुंच कर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई।

अपराध शाखा कर रही है जांच

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर लूट और ऑर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना की टीम और अपराध शाखा की टीम बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। उन एटीएम की जानकारी जुटा कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जाएगा।

संबंधित खबरें