Robbery car - कार चालक को बंधक बनाकर लूट ले गए गाड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार चालक को बंधक बनाकर लूट ले गए गाड़ी

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

एसपीआर (साउदर्न पेरीफेरल रोड) से गुजर रहे चालक को बंधकर बनाकर बदमाश कार लूटकर ले गए। दूसरी गाड़ी में सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना सोमवार शाम की है। बादशाहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक खांडसा रोड निवासी भरत सिंह फिलहाल अलमीरा सिटी में रहता है। एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार को काम खत्म होने के बाद वह अपनी कार में सवार होकर एसपीआर के रास्ते अलमीरा सिटी की ओर जा रहा था। वाटिका चौक से थोड़ा आगे बढ़ा ही था कि, अचानक पीछे से आई एक कार ने उसे ओवरटेक किया। गाड़ी में से तीन युवक उतरकर उसके पास आए।

मामला समझने के लिए भरत सिंह ने जैसे ही खिड़की खोली। आरोपियों ने हाथ बढ़ाकर उनकी गाड़ी लॉक कर दी। इसके बाद भरत को खींच कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी कुछ दूर तक तो उसे अपनी गाड़ी में ले गए। उसके जेब से मोबाइल और पर्स आदि छीनने के बाद करीब एक किलोमीटर आगे उतार कर फरार हो गए। जाते जाते बदमाश पीड़ित की कार भी ले भागे। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कराई, लेकिन कहीं भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। बादशाहपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश के मुताबिक आरोपियों की तलाश में हर संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। इसके अलावा दिल्ली, मेवात और रेवाड़ी जिले की पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Robbery car