ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामरोडरेज में स्कूल बस चालक को पीटा

रोडरेज में स्कूल बस चालक को पीटा

बच्चों को छोड़ने जा रही एक स्कूल बस के चालक सुरेन मंडल, परिचालक रिंकू को एक कार चालक ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। घटना सेक्टर पार्ट दो में सोमवार की दोपहर में हुई। इस घटना के संबंध में स्कूल प्रबंधन...

रोडरेज में स्कूल बस चालक को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 11 Sep 2018 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडरेज में एक निजी स्कूल बस के चालक और परिचालक को कार सवार युवक ने बुरी तरह पीट दिया। उस समय बच्चे भी बस में थे। मारपीट की घटना सभी बच्चे डर गए। स्कूल प्रबंधन ने सिविल थाना पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार साउथ-सिटी प्रथम स्थित केआर मंगलम वर्ल्ड स्कूल की बस सोमवार की दोपहर रूट नंबर-21 पर बच्चों को उनके घर छोड़ने जा रही थी। बस में कुल 35 बच्चे बैठे हुए थे। इसी दौरान सेक्टर 15 में एक मोड़ पर आगे चल रही एक कार में बस की साइड लग गई। इतनी सी बात से नाराज कार चालक ने ओवरटेक कर बस को रोक लिया। उसने परिचालक रिंकू के साथ मारपीट की। बस में महिला शिक्षिका रिटा के साथ भी अभद्रता की। बस चालक सुरेन मंडल ने इसका विरोध किया तो कार चालक ने उसका हाथ पकड़ कर बस से नीचे खींचने का प्रयास किया।

मामले की जांच कर रहे सहायक उप निरीक्षक प्रवीण के मुताबिक स्कूल प्रबंधन ने कार का पंजीकरण नंबर बताया है। इस नंबर के अधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पत्थ लगने से टूटे शीशे, बच्चे सहमे

स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि आरोपी कार चालक इतने से ही नहीं माना, उसने सड़क के किनारे पड़े पत्थर उठाकर बस के आगे और साइड के शीशे तोड़ दिए। इन शीशों के टुकड़े अंदर बैठे बच्चों को भी लगे। इससे सभी बच्चे डर के मारे सीट के नीचे दुबक गए। बस चालक सुरेन मंडल ने तत्काल मामले की जानकारी स्कूल की प्रधानाचार्या प्रिया अरोड़ा को दी। वहीं प्रिया अरोड़ा ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी अपनी गाड़ी समेत फरार हो गया।

पहले भी हो चुकी है घटना

स्कूली बस पर हमले की घटना शहर में पहले भी हो चुकी है। करीब छह महीने पहले फिल्म पद्मावत का रीलिज रोकने के लिए विरोध कर रहे राजपूत समाज के लोगों ने जीडी गोयनका स्कूल की बस पर हमला कर दिया था। इसमें कई बच्चे घायल हो गए थे। वहीं बाकी बच्चे बुरी तरह से डर गए थे। इसी प्रकार करीब एक साल पहले फर्रुखनगर इलाके में अराजक तत्वों ने एक स्कूल बस पर हमला कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें