DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्म के आरोपी को एक दिन की रिमांड

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

सेक्टर 66 में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में उसकी हत्या करने वाले आरोपी सुनील को एसआईटी ने बुधवार को अदालत में पेश किया। इस दौरान एसआईटी ने अदालत को बताया कि सेक्टर 66 वाले मामले की जांच पूरी हो गई है। हालांकि इसी दौरान सिविल लाइंस थाना पुलिस की ओर से अपने मामले की जांच के लिए अदालत से चार दिन के रिमांड की मांग की। अदालत ने एक दिन के रिमांड को मंजूरी दी है। अब एसआईटी आरोपी को दोबारा गुरुवार को अदालत में पेश करेगी। इसके बाद सदर थाना पुलिस की ओर से रिमांड की मांग की जाएगी।

एसआईटी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आठ दिन से रिमांड पर था। इस दौरान आरोपी की निशानदेही और कबूलनामे के अधार पर सेक्टर 66 वाले मामले में सभी जरूरी सबूत जुटा लिए गए हैं। इस औपचारिकता के बाद उसे बुधवार को अदालत में पेश किया गया। एसआईटी के अधिकारियों के मुताबिक अदालत को बताया गया कि सेक्टर 66 वाले मामले में अब किसी पूछताछ की जरूरत नहीं है। लेकिन सिविल लाइंस वाले मामले में अभी निशानदेही बाकी है। ऐसे में अदालत ने एक दिन के रिमांड पर भेजते हुए निर्धारित समय के अंदर जांच पूरी करने को कहा है।

प्रोडक्शन रिमांड की याचिका लगाई

आरोपी की अदालत में पेशी के दौरान दिल्ली पुलिस की टीम भी मौजूद थी। इस टीम ने भी अदालत में प्रोडक्शन रिमांड की याचिका लगाई, लेकिन गुरुग्राम के सभी मामलों का निस्तारण अभी तक नहीं हो पाने की वजह से अदालत ने इस याचिका को मंजूर नहीं किया। एसआईटी के अधिकारियों के मुताबिक गुरुग्राम के सभी मामलों में जांच पूरी होने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा। वहां से किसी भी राज्य की पुलिस प्रोडक्शन रिमांड हासिल कर पाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Remand of one day remand of accused