ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामगैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति नीलाम होगी

गैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति नीलाम होगी

गुरुग्राम। जिला पुलिस के लिए सिरदर्द बने गैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति को नीलाम...

गैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति नीलाम होगी
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 12 Mar 2021 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। जिला पुलिस के लिए सिरदर्द बने गैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति को नीलाम किया जाएगा। इसके लिए 17 मार्च की तारीख तय कर दी गई है। गुरुग्राम पुलिस सूबे गुर्जर पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर चुकी है। इसके बाद भी वह अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। इसी के चलते पुलिस ने अब फरार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए संपत्ति को नीलाम करने की योजना बनाई है।

मूलरूप से बार गुर्जर गांव का रहने वाले सूबे के पास मानेसर गांव में 600 गज का प्लॉट है। गांव में लगभग एक एकड़ पैतृक जमीन है। दोनों की कीमत लगभग चार करोड़ रुपये आंकी गई है। नीलामी की कार्यवाही की जिम्मेदारी मानेसर तहसीलदार को सौंपी गई है। बता दें कि बीते दिसंबर महीने में पुलिस आयुक्त केके राव ने नए साल के दौरान सभी भगोड़े अपराधियों की संपत्ति नीलाम करने की बात कही थी।

मानेसर थाना प्रभारी ने पता लगाई संपत्ति :

सूबे सिंह पर गुरुग्राम पुलिस के साथ कई जिलों की पुलिस भी इनाम घोषित कर चुकी है। 10 से अधिक हत्या व अन्य मामलों में आरोपित कुख्यात गैंगस्टर सूबे सिंह के खिलाफ गुरुग्राम सहित आसपास के जिलों में 10 से अधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें हत्या, फिरौती से लेकर जान से मारने की धमकी देने के मामले भी शामिल हैं। बार गुर्जर निवासी व कुख्यात गैंगस्टर सूबे सिंह की संपत्ति के बारे में पता लगाने की जिम्मेदारी मानेसर थाना प्रभारी दिनेश कुमार को सौंपी गई थी। एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि कानून से भागते फिर रहे अपराधियों के केस के साथ अटैच कर बदमाशों की प्रॉपर्टी नीलाम की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें