DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रिंस हत्याकांड: सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की

प्रिंस हत्याकांड में सोमवार को सेशन कोर्ट ने आरोपी भोलू की जमानत याचिका खारिज कर दी। यह याचिका भोलू के पिता की तरफ से लगाई गई थी। इसमें मांग की गई थी जब सीबीआई ने अभी पूरी चार्जशीट दाखिल नहीं की ऐसे में छात्र को नियमित जमानत दे दी जाए।

अतिरिक्त सेशन जज जेएस कुंडू बचाव पक्ष की इस दलील से सहमत नहीं हुए और याचिका खारिज कर दी। जज ने कहा कि जब यह फैसला नहीं हो जाता है कि केस कहां पर चलेगा? तब तक जमानत नहीं दी जा सकती है।

गौरतलब हो कि सीबीआई ने कोर्ट की सुनवाई स्पेशल कोर्ट पंचकूला में करने की मांग की है। अभी इस पर हाईकोर्ट में फैसला होना बाकी है। अतिरिक्त सेशन जज ने कहा कि हाईकोर्ट से फैसला होने के बाद बचाव पक्ष दोबारा से उस कोर्ट में नियमित जमानत याचिका दाखिल करे। जहां पर मामला चलेगा।

छात्र की भी हुई पेशी:

सेशन कोर्ट में छात्र भोलू की पेशी हुई। इसके अलावा विद्यालय के दो अधिकारी जेएस थॉमस और फ्रांसिस थॉमस भी कोर्ट पहुंचे। दोनों को कोर्ट में 23 अगस्त को पेश होने होगा।

गौरतलब है कि इस मामले में भोलू के वकील द्वारा पहले चार कोर्ट में डिफाल्ट जमानत याचिका लगाई गई थी। जुवेनाइल बोर्ड, सेशन कोर्ट, हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जमानत याचिका पहले ही खारिज कर चुके हैं। ऐसे में भोलू पक्ष के वकील के पास सिर्फ अब नियमित जमानत याचिका लगाने का ही रास्ता बचा है।

हाईकोर्ट में सुनवाई आज:

प्रिंस के वकील सुशील टेकरीवाल ने बताया कि मंगलवार को हाईकोर्ट में बालिग-नाबालिग याचिका पर सुनवाई होगी। जुवेनाइल बोर्ड और सेशन कोर्ट ने भोलू पर बालिग की तरह मामला चलाने का फैसला सुना चुके हैं। ऐसे में भोलू पक्ष द्वारा सेशन कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prince murder case: Session court rejects bail plea