ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामडाक विभाग ने मोबाइल की जगह खाली डिब्बा पकड़ाया

डाक विभाग ने मोबाइल की जगह खाली डिब्बा पकड़ाया

डाक विभाग की स्पीड पोस्ट से भेजे गए मोबाइल की जगह उपभोक्ता को डिब्बा मिला है। इसके अलावा स्पीड पोस्ट झारखंड की बजाए गुरुग्राम में भेजने वाले के पते पर ही दे दिया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने सदर बाजार...

डाक विभाग ने मोबाइल की जगह खाली डिब्बा पकड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 12 Sep 2018 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

डाक विभाग की स्पीड पोस्ट से भेजे गए मोबाइल की जगह उपभोक्ता को डिब्बा मिला है। सही नहीं स्पीड पोस्ट झारखंड पहुंचाने के बजाए गुरुग्राम में भेजने वाले के पते पर ही दे दिया गया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने सदर बाजार स्थित मुख्य डाकखाने में कराई है।

सेक्टर 37 स्थित सावा इंटरनेशनल के कर्मचारी चिदिगंबरम पाठक ने 10 सितंबर को स्पीड पोस्ट से मोबाइल झारखंड के लिए कोरियर किया था। झारखंड के छतरा में रिश्तेदार विकास पाठक को सात हजार रुपये का मोबाइल भेजा। लेकिन स्पीड पोस्ट छतरा की बजाए 11 सितंबर को चिदिगंबरम के सेक्टर 37 स्थित कंपनी पहुंच गया। डाक विभाग से जुड़ा कर्मी, पीड़ित के आने से पहले ही कंपनी के गेट पर देकर चला गया। इसके बाद जब पीड़ित ने बॉक्स को खोला तो उससे मोबाइल गायब मिला। जिसकी शिकायत पीड़ित ने तत्काल सदर बाजार स्थित मुख्य डाकखाने में कराई है। शिकायत के दो दिन बाद भी पीड़ित की समस्या का समाधान नहीं हुआ है। वहीं डाक विभाग के प्रवक्ता नरेश गुप्ता ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच करवा रहे हैं। आरोप सही पाए जाने पर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई होगी।

रोकने पर नहीं रूका डाककर्मी:

पीड़ित चिदिगंबरम पाठक ने बताया कि डाककर्मी जब कंपनी स्पीड पोस्ट देने पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे बुलाया। लेकिन जब तक वह गेट पर पहुंचता डाककर्मी पार्सल को गेट पर ही छोड़कर चला गया। कंपनी के सुरक्षा कर्मियों ने डाककर्मी से उसे पार्सल हाथ में देने को कहा। लेकिन डाककर्मी गेट पर ही छोड़कर चला गया। जब उसने पार्सल को गेट पर ही देखा तो बिल्कुल वजन नहीं था। इसके बाद खोलने पर मोबाइल गायब मिला। पीड़ित ने बताया कि मामले की शिकायत को लेकर पुलिस में गया लेकिन उन्होंने उपभोक्ता फोरम में शिकायत करने को कहा। इसके बाद डाक विभाग में शिकायत की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें