ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामबच्ची के अपहरण की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस

बच्ची के अपहरण की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस

एक चार साल की बच्ची के अपहरण की सूचना पर गुरुग्राम पुलिस शुक्रवार को पूरे दिन नाचती रही। यह सूचना सेक्टर 56 थाना क्षेत्र से पुलिस कंट्रोल रूम को आई थी। इस सूचना पर थाना पुलिस, अपराध शाखा की टीमों के...

बच्ची के अपहरण की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 07 Dec 2018 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

एक चार साल की बच्ची के अपहरण की सूचना पर गुरुग्राम पुलिस शुक्रवार को पूरे दिन दौड़ती रही। यह सूचना सेक्टर-56 थाना क्षेत्र से पुलिस कंट्रोल रूम को आई थी। इस सूचना पर थाना पुलिस, अपराध शाखा की टीमों के अलावा सदर, डीएलएफ और पूर्वी क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त भी अपने क्षेत्रों में पड़ताल करते रहे। दोपहर बाद जैसे ही सूचना मिली कि किसी शराबी युवक ने यह अफवाह फैलाई है तो पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे किसी ने फोन पर बताया कि सेक्टर-56 इलाके से उसकी साढ़े तीन साल की बेटी का अपहरण हो गया है। अपहर्ता किसी गाड़ी में बैठाकर उसकी बेटी को ले गए हैं। इस सूचना पर कंट्रोल से सेक्टर-56 थाना पुलिस के अलावा आसपास के सभी थानों को अलर्ट भेज दिया गया। आनन फानन में नाकाबंदी कराई गई। सभी थाना प्रभारी, अपराध शाखा की टीमें और पूर्वी जिले के सभी सहायक पुलिस आयुक्त सड़क पर उतर गए। लेकिन दोपहर तक न तो बच्ची का सुराग लगा और न ही अपहर्ताओं का।

इसी बीच अपराध शाखा की टीम ने शिकायतकर्ता से पूछताछ की तो पता चला कि वह शराबी है और शराब के नशे में उसने कंट्रोल रूम में झूठी सूचना दी थी। सहायक पुलिस आयुक्त सदर, इंद्रजीत के मुताबिक अपहरण की सूचना कोरी अफवाह थी। ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें