DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR गुरुग्रामझाड़सा में एक सप्ताह से पानी को तरसे लोग

झाड़सा में एक सप्ताह से पानी को तरसे लोग

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवNewswrap
Tue, 26 Oct 2021 09:27 AM
झाड़सा में एक सप्ताह से पानी को तरसे लोग

गुरुग्राम। शहर के सबसे बड़े गांव झाड़सा में पेयजल के लिए लोग परेशान है। नगर निगम की ओर से लोगों की सुध तक नहीं लिया जा रहा है। पिछले एक सप्ताह से पानी की कमी से लोग जूझ रहे हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि निगम में अधिकारियेां के बदलते ही कोई सुनवाई नहीं होती है। शिकायत करने के बाद पांच हजार लोगों को पानी नहीं मिल रहा है।

गांव में सात दिन से लोग पेयजल के लिए परेशान हैं। इसे लेकर लोग सड़कों पर आंदोलन करने की तैयारी करने लगी है। पानी की आपूर्ति न होने से लोगों को पानी के टैंकर मंगवाने को मजबूर होना पड़ रहा है। गांव में पीने के पानी की भारी किल्लत होने के कारण लोगों में नगर निगम के प्रति खासा रोष व्याप्त है। निगम को समस्या के बारे में कई बार अवगत करवाए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

झाड़सा गांव के जितेंद्र कुमार ने कहा कि गांव के सुनारो मोहल्ला में पेयजल की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। भीम सिंह ने कहा कि निगम को कई बार इस बारे में कहा जा चुका है, लेकिन अधिकारियों ने आज तक लोगों को केवल आश्वासन ही दिए हैं।

इससे साफ जाहिर होता है कि निगम लोगों की समस्या के प्रति गंभीर नहीं है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि समस्या से जल्द निजात दिलवाएं अन्यथा निगम को लोगों के आक्रोश का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा।

कार्यकारी अभियंता को निर्देश दिए गए हैं कि गांव झाड़सा में कर्मचारियों को मौके पर भेजकर पानी की आपूर्ति में सुधार करवाया जाएं। ताकि इससे लोगों को पानी के लिए भटकना न पड़े।

-टीएल शर्मा, मुख्य अभियंता, नगर निगम

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें