ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामसाफ-सफाई में कोताही न बरतें अधिकारी: डीसी

साफ-सफाई में कोताही न बरतें अधिकारी: डीसी

डीसी विनय प्रताप सिंह ने सोहना में स्वच्छता अभियान के तहत छात्रों की रैली को शहर में आम लोगों को जागरूक करने के लिए रवाना किया। उपायुक्त ने परिषद के सफाई कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों को सफाई में...

साफ-सफाई में कोताही न बरतें अधिकारी: डीसी
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 24 Apr 2018 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

डीसी विनय प्रताप सिंह ने सोहना में स्वच्छता अभियान के तहत छात्रों की रैली को आम लोगों को जागरूक करने के लिए रवाना किया। उपायुक्त ने परिषद के सफाई कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों को सफाई में कोताही न बरतने की चेतावनी दी।

उपायुक्त ने शहर में गंदगी के ढेर भी देखे। मंगलवार को उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने सोहना के शहीद भगत सिंह फव्वारा चौक पर स्कूली छात्रों की स्वच्छता अभियान रैली को हरीझंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर एडीसी आरके सिंह, एसडीएम सतीश यादव, विधायक तेजपाल तवंर, परिषद के ईओ अतर सिंह, चेयरमैन पति सोनू खटाना सहित पार्षद्गण और शहर के गणमान्य लोगों में डाक्टर सतीश तवंर, कृष्ण मूखी सहित अन्य लोग थे।

उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने इस अवसर पर परिषद के सफाई कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों से रू-ब-रू हुए। उन्होंने कहा कि शहर में सफाई का आलम सही नहीं है। शहर की साफ सफाई में कोताही बरतने वाले कर्मचारी से लेकर अधिकारी को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा। उपायुक्त ने कहा कि गुरुग्राम जिला इस अभियान पहले ही नंबर पर है। जो सफाई कर्मचारी ड्यूटी में लापरवाही करेगा। उसके खिलाफ कार्रवाही होगी। छोटे कर्मचारियों से लेकर बड़े अधिकारियों को भी चेताया गया। उपायुक्त ने कहा कि आज हरियाणा में गुरुग्राम अन्य जिलों से सबसे आगे है। चाहे वह खुले में शौच मुक्त की बात हैं, चाहे वह स्वच्छता अभियान है। उन्होंने कहा कि आम लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान रखते हुए गर्मी के मौसम में गंदगी को फैलने न दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें