ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामअब रात में भी लगेगी फर्रुखनगर सब्जी मंडी

अब रात में भी लगेगी फर्रुखनगर सब्जी मंडी

सब्जी मंडी फर्रुखनगर में 12 जनवरी से रात के समय में भी किसान अपनी सब्जी बेच सकेंगे। यह निर्णय सोमवार को सब्जी मंडी आढ़ती यूनियन के प्रधान कृष्ण चौहान...

अब रात में भी लगेगी फर्रुखनगर सब्जी मंडी
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 11 Jan 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सब्जी मंडी फर्रुखनगर में 12 जनवरी से रात के समय में भी किसान अपनी सब्जी बेच सकेंगे। यह निर्णय सोमवार को सब्जी मंडी आढ़ती यूनियन के प्रधान कृष्ण चौहान की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में लिया गया।

मंडी प्रधान कृष्ण चौहान ने बताया कि इन दिनों फर्रुखनगर शहरी, ग्रामीण इलाके में मटर आदि मौसमी सब्जियों की अच्छी पैदावार को देखते हुए मंडी के सभी आढ़तियों ने सर्व सम्मति से रात के समय में मंडी लगाने का निर्णय लिया है। जिससे किसान अपनी खेत की सब्जी को आसानी से बेच सके। उन्होंने बताया कि अधिक पैदावार की वजह सें भीड़ भी कम होगी और किसानों को उसकी फसल का उचित मृल्य भी आसानी से मिल सकेगा। उन्होंने बताया कि किसानों को मंडी में अपनी सब्जी की फसल बेचने में किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए मार्केट कमेटी स्टाफ सदस्यों को अवगत करा दिया गया है। रात में लाइट व्यवस्था ठीक कराने के लिए भी कहा गया है। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि वह दिन ही नहीं रात में भी मंडी में अपनी फसल के लिए आ सकते हैं। इस मौके पर पूर्व मंडी प्रधान कालू आढ़ती, प्रताप सिंह सैनी, राधे सैनी, भोलू सैनी, अजित सिंह सैनी, मनोज सैनी, प्रवीण सैनी, छंगेराम सैनी, बीरसिंह सैनी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें