ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्राम12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा

12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा

नूंह। बिछोर थाना पुलिस ने मृतक जुनैद की माता की शिकायत पर फरीदाबाद साइबर...

12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 13 Jun 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नूंह। बिछोर थाना पुलिस ने मृतक जुनैद की माता की शिकायत पर फरीदाबाद साइबर क्राइम सेल के छह नामजद और अन्य छह पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जुनैद की मौत को लेकर पिछले दो दिन से पुन्हाना में तनाव बना हुआ है।

मृतक जुनैद की माता खतीजा की ओर से बिछोर थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया गया कि गत 31 मई की शाम को फरीदाबाद साइबर क्राइम सेल की टीम जुनैद निवासी जमाल गढ़ व नदीम निवासी नई को सुन्हेड़ा सीमा के समीप से जबरन अपनी कार में डाल कर अपने साथ फरीदाबाद ले गई थी। खतीजा ने बताया कि एक जून को जुनैद को पुलिस से छुड़ाने के लिए गांव के इरशाद के साथ अन्य तीन व्यक्तियों को फरीदाबाद भेजा था। आरोप है कि साइबर सेल के उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने 70 हजार रुपये लेकर नदीम को छोड़ दिया, खतीजा ने बताया कि नदीम को छोड़ने से पूर्व कई कोरे कागजों पर हस्ताक्षर कराने के बाद किसी प्रकार की पुलिस के खिलाफ शिकायत करने व मेडिकल कराने पर सारे परिवार की मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी।

खतीजा के अनुसार जुनैद की तबियत लगातार खराब रहने पर जुनैद ने बताया कि साइबर सेल की पुलिस टीम के उपनिरीक्षक राजेश कुमार,सरजीत, थाना प्रबन्धक बसंत कुमार,ए एस आई नरेंद्र सिंह,जावेद व हवलदार नरेश कुमार,दलबीर सिंह के अलावा 5-6 पुलिस कर्मियों ने पूरी रात बुरी तरह मारपीट की है। खतीजा ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि उपनिरीक्षक राजेश कुमार बार बार अन्य तीन व्यक्तियों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी। जुनैद की लगातार हालात बिगड़ने पर कई अस्पतालों में उपचार कराया गया लेकिन जुनेद की पुलिस गहरी चोट के कारण कहीं फायदा नहीं हुआ। जुनैद के खिलाफ साइबर क्राइम की टीम ने भी किसी प्रकार के आपराधिक घटना की जानकारी नही दीं है।

इस संबंध में बिछोर थाना पुलिस के जांच अधिकारी प्रकाश चंद ने बताया की जुनैद की माता खतीजा की ओर से शनिवार को दी गई शिकायत पर फरीदाबाद साइबर क्राइम पुलिस टीम के छह नामजद और 6 अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें