DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐतिहासिक रहा विधानसभा का मानसून सत्र

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने मंगलवार को संपन्न हुए हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र को ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा कि सदन में पारित किए सात प्रस्ताव व मुख्यमंत्री द्वारा सदन में की गई घोषणाओं से पूरे प्रदेश को लाभ मिलेगा। अकेले बिजली दरों में कटौती की घोषणा से ही राज्य में 42 लाख परिवार लाभांवित होंगे। उन्होंने कहा कि अब कुछेक राज्यों को छोड़ दें तो हरियाणा हरियाणा सबसे कम दरों पर बिजली आपूर्ति करने वाला राज्य बन गया है।

विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि इस सत्र में हरियाणा तालाब एवं अपजल प्रबंधन प्राधिकरण बिल, भूमि सुधार स्कीम हरियाणा संशोधन बिल, कारखाना संशोधन बिल, हरियाणा पंचायती राज संशोधन बिल, हरियाणा राज्य अनुसूचित जाति आयोग बिल, भारतीय स्टांप संशोधन बिल व हरियाणा माल और सेवा कर संशोधन बिल सहित कुल सात बिल पास किये गए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जनता से किए अपने वादे को पूरी संजीदगी से निभाया है। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों व सभी जिला मीडिया प्रभारियों का आह्वान किया कि वह मुख्यमंत्री की इस ऐतिहासिक घोषणा से राज्य भर के एक-एक बिजली उपभोक्ताओं को अवगत कराएं। इससे बिजली उपभोक्ता स्वयं ही विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का जवाब दे सकेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Monsoon Session of the Legislative Assembly