DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकारी शिक्षक लगवाने के नाम पर महिला से किया दुष्कर्म

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

सरकारी शिक्षक की नौकरी लगवाने के नाम पर 48 साल की महिला से होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला से सेक्टर-46 स्थित ओयो होटल में मिलने के लिए बुलाकर धोखे से दुष्कर्म किया। वहीं महिला ने आरोप लगाया कि नौकरी के नाम पर उससे 14 लाख रुपये भी ठग लिए गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मंगलवार को सेक्टर-50 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शीतला कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि वह प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है। साल 2014 में अक्तूबर में फरीदाबाद के पल्ला निवासी मनोज का उसे फोन आया था। दोनों का परिचय हुआ और मनोज ने कहा कि वह कई नेता और अफसरों को जानता है। उनसे कहकर वह सरकारी टीचर की नौकरी लगवा देगा। इसके लिए उसने नौ लाख रुपये मांगे। महिला ने इतने रुपये न होने की बात कही तो आरोपी ने कहा कि हर महीने अपनी सेलरी से देना शुरू कर दो। नवंबर 2014 में आरोपी ने महिला को सरकारी नौकरी के फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के बहाने बुलाया और सेक्टर-46 स्थित ओयो आशियाना होटल में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि उसने वीडियो बना ली है, बात नहीं मानी तो वायरल कर देगा। इसी झांसे में वह काफी समय से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा है। अब तक करीब 14 लाख रुपये भी ले चुका है। 14 अप्रैल 2018 को भी आरोपी ने उसे बुलाया और दुष्कर्म किया। महिला ने यहां नौकरी के लिए दबाव डाला तो उसके साथ मारपीट की। फिर दो दिन बाद मैसेज आया कि वह जेल में बंद हो गया है,जब महिला ने फरीदाबाद जाकर देखा तो वह अपने ताऊ के घर पर ही था।

सेक्टर-50 थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Misbehaved with women in the name of getting government teacher