ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्राममंत्री ने 8 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया

मंत्री ने 8 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया

हरियाणा के लोक निर्माण वन व नागरिक उड्डयन मंत्री राव नरबीर सिंह शुक्रवार धनकोट में 8 करोड़ रुपये से अधिक लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया। धनकोट में होम्योपैथिक डिस्पेंसरी और एक-एक...

मंत्री ने 8 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 26 Oct 2018 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

हरियाणा के लोक निर्माण वन व नागरिक उड्डयन मंत्री राव नरबीर सिंह ने शुक्रवार को धनकोट में 8 करोड़ रुपये से अधिक लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया। धनकोट में होम्योपैथिक डिस्पेंसरी और एक-एक कम्युनिटी सेंटर की आधारशिला रखी।

लोक निर्माण मंत्री ने फर्रुखनगर तक जाने वाली लगभग 5.50 किलोमीटर लंबी सड़क के सुधारीकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस सड़क के निर्माण कार्य पर लगभग 7.50 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी। लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि जिला को प्रदूषणमुक्त बनाने के लिए हमें एकजुट होकर प्रयास करने होंगे। तभी हम आने वाली पीढ़ी के भविष्य को स्वच्छ व निर्मल वातावरण दे सकते हैं। उन्होंने ग्रामीणों को 11 नवंबर को सुल्तानपुर गांव में आगमन के लिए भी न्योता दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 11 नवंबर को गांव सुल्तानपुर में कॉलेज की आधारशिला रखने के लिए आएंगे।

जागरूकता रैली को किया रवाना:

इससे पूर्व लोक निर्माण मंत्री ने वार्ड नंबर-10 में प्रदूषण मुक्त दिपावली जागरूकता रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रैली धनवापुर रोड स्थित अमर पब्लिक स्कूल से निकली। इस रैली में अमर पब्लिक स्कूल, सरस्वती विद्या मंदिर सहित अन्य स्कूलों के बच्चों के साथ वार्ड-10 के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। रैली धनवापुर रोड से निकलकर भीमगढ़ खेड़ी होते हुए रेलवे स्टेशन व लक्ष्मण विहार होते हुए गुजरी। रैली के दौरान बच्चे स्वच्छ भारत अभियान और प्रदूषण मुक्त दिवाली, पर्यावरण संरक्षण आदि से संबंधित स्लोगन लिखे बैनर हाथ में लेकर चल रहे थे।

इस मौके पर पूर्व पार्षद मंगत राम बागड़ी, पार्षद शीतल बागड़ी, पार्षद ब्रह्म यादव, संजय, प्रवीन यादव, मूलचंद शर्मा, पतराम जांगड़ा, चिरंजीव दायमा, डा. रमानंद सागर, विश्वम्भर खटाना, जगदीश रावत, बालकिशन जोशी, एसडीओ दलीप सिंह, जेई हरिप्रकाश, अजीत सिंह, राजेश, सुदेश आदि विद्यालयों के प्रधानाचार्य और शिक्षक शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें