ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामनौ करोड़ के विकास कार्य मंजूर

नौ करोड़ के विकास कार्य मंजूर

गुरुग्राम नगर निगम (एमसीजी) की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में शुक्रवार को वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक हुई। इसमें सवा नौ करोड़ रुपये के विकास कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई। कमेटी ने 4 करोड़ 76...

नौ करोड़ के विकास कार्य मंजूर
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 24 Aug 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम नगर निगम (एमसीजी) की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में शुक्रवार को वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक हुई। इसमें सवा नौ करोड़ रुपये के विकास कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई। इसमें सामुदायिक केंद्र, क्लब हाउस और सड़कों का निर्माण प्रमुख है।

घसौला गांव में सामुदायिक केन्द्र के निर्माण के लिए 1 करोड़ 12 लाख रुपये का टेंडर जारी किए जाएगा। इसके अलावा सेक्टर-45 में 18 मीटर चौड़ी सड़कों के निर्माण पर 1 करोड़ 24 लाख रुपये तथा गांव सिरहौल में क्लब बिल्डिंग के निर्माण पर 2 करोड़ 40 लाख रुपये खर्च होंगे। कमेटी द्वारा स्वीकृत 4 करोड़ 70 लाख रुपये के जिन 3 विकास कार्यों के एस्टीमेट बनेंगे। उनमें 2 करोड़ 6 लाख रुपये के एस्टीमेट गांव बालियावास में सड़क निर्माण, 1 करोड़ 33 लाख रुपये के एस्टीमेट साउथ सिटी-2 वार्ड नंबर-26 में सड़क निर्माण के लिए तथा खेड़की दौला से हसनपुर चौक तक सड़क के दोनों तरफ इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के लिए 1 करोड़ 30 लाख रुपये के एस्टीमेट तैयार किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें