ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामकारोबारी भाइयों का मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार

कारोबारी भाइयों का मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम। गांव खोड़ में शराब कारोबारी दोनों भाइयों की हत्या का मुख्य आरोपी गांव...

कारोबारी भाइयों का मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 23 May 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। गांव खोड़ में शराब कारोबारी दोनों भाइयों की हत्या का मुख्य आरोपी गांव खोड़ निवासी रोहित (24) को राजस्थान से रविवार को फर्रुखनगर अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया। आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने आरोपी को सोमवार कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया। इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस अब तक दस लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपी रोहित लोरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बराड़, अनमोल बिश्नोई के संपर्क में था। आरोपी पटौदी इलाके में शराब कारोबार में अपना वर्चस्व कायम करने और इलाके में उसके नाम का भय पैदा करने के लिए गांव खोड़ के शराब काराबारी तीनों भाइयों की हत्या करने की साजिश रची। आरोपी रोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर 15 दिनों दिनों तक तीनों भाइयों की रेकी की। उसके बाद 25 फरवरी 2022 को तड़के उसने साथियों के साथ मिलकर शराब कारोबारी परमजीत और सुरजीत की हत्या कर दी, जबकि तीसरा भाई अजीत उस दिन घर पर नहीं होने से बच गया था।

रोहित पर दर्ज हैं कई मामले

जांच में सामने आया कि दोहरे हत्याकांड के अंजाम देने के बाद रोहित ने इलाके में अपना नाम करने के लिए पटौदी में नगरपालिका चेयरमैन पर शराब कारोबार में 50 फीसदी की हिस्सेदारी के लिए धमकाकर घर पर कई राउंड फायरिंग की थी। उसके बाद आरोपी ने पटौदी के रसगुल्ला व्यापारी को भी फोन कर 50 लाख की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद आरोपी ने व्यापारी पर गोलियां चलवाकर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी।

गैंगस्टर को पूछताछ के लिए लाएगी पुलिस

एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पुलिस गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई, गैंगस्टर नरेश सेठी और गैगस्टर काला जठेड़ी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी। उनसे सभी मामलों में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें