ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामबिलासपुर में टोल नाके के पास से दो लाख की लूट

बिलासपुर में टोल नाके के पास से दो लाख की लूट

एक युवक को हथियार के बल पर बंधक बनाकर दो लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है।...

बिलासपुर में टोल नाके के पास से दो लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 25 Nov 2018 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पटौदी। हमारे संवाददाता

बिलासपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ के एक युवक को बंधक बनाकर बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए। युवक की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है। पुलिस को आरोपियों से संबधित कुछ सुराग मिले है। उन पर पुलिस काम कर रही है।

लखनऊ के रहने वाले अब्दुल कादीर उर्फ इमाम अली अफजल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उन्होंने ओएलएक्स पर एक कार देखी थी। कार पंसद आने पर उसने कार मालिक से संपर्क किया। कई दिनों तक बात होने के बाद वह कार लेने के लिए शुक्रवार को बिलासपुर स्थित टोल नाके पर पहुंचे। कादीर का कहना है कि टोल नाके पर पहुंचते ही एक कार से पांच युवक आए और उन्होंने पिस्तौल के बल पर जबरदस्ती उसे कार में बंधक बनाकर बैठा लिया। इसके बाद रोड पर आधे घंटे तक घुमाते रहे। इस दौरान बदमाशों ने उससे दो लाख रुपये और एक मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि इससे पहले बदमाश पीड़ित से ढाई हजार रुपये पेटीएम भी करा चुके थे।

साढ़े चार लाख में सौदा हुआ था

बिलासपुर थाना प्रभारी अरूण बिश्नोई ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित लखनऊ (उत्तरप्रदेश ) का रहने वाला है और वहां पर ड्राइवर का काम करता है। ओएलएक्स पर विज्ञापन वाली कार खरीदने के लिए 4.50 लाख रुपये में इनका सौदा तय हुआ था। दो लाख रुपये बिलासपुर में देने थे और बाकी रुपये लखनऊ में देने थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें