ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामकैब में पिस्टल के बल पर अकाउंटेंट से की लूटपाट

कैब में पिस्टल के बल पर अकाउंटेंट से की लूटपाट

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

कैब में पिस्टल के बल पर अकाउंटेंट से की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 23 Jan 2019 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

गुरुग्राम की एक संस्था के अकाउंटेंट को राजीव चौक से कैब में बिठाकर तीन लुटेरों ने सैतालीस हजार पांच सौ रुपये लूट लिए। लुटेरों ने यह रुपये एटीएम कार्ड से उसके खाते से निकलवाए थे। इससे पहले कई घंटे उसे बंधक बनाकर सड़क पर घुमाते रहे। बाद में मामानकपुर (रेवड़ी) गांव के पास उसे चलती कार से फेंक गए। सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली।

अकाउंटेंट तरूण शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह धारूहेडा (जिला रेवाड़ी) का रहने वाला है। वह प्लॉट नंबर 239 मेहरा बंधु फैशन हाउस में अकाउंटेंट के पद पर काम करता है। सोमवार रात को धारूहेडा जाने के लिए राजीव चौक पर रात 07:30 बजे खड़ा था। इसी दौरान एक कैब आई, जिसमें पहले से तीन युवक मौजूद थे। पीड़ित ने उनसे धारूहेडा जाने के लिए पूछा तो लुटेरों ने उसे बिठा लिया। कुछ देर चलने के बाद पीछे बैठे बदमाश ने पिस्तौल के बल पर उससे मोबाइल और पर्स छीन लिया। इसके बाद उसका चेहरा कपड़े ढंक दिया। पीड़ित का कहना है कि फिर उसे नहीं पता कि बदमाश कहां लेकर गए। बदमाश उसे दो घंटे तक इधर-उधर घुमाते रहे। इस दौरान बदमाशों ने उसकी पिटाई भी की और एटीएम कार्ड और पिन ले लिया। रात 10 बजे के करीब सुनसान जगह मामानकपुर(रेवडी) गांव के पास चलती कार से फेंक कर फरार हो गए।

कार में पेट्रोल भी डलवाया

तरूण शर्मा ने बताया कि घर पहुंच कर खाते की स्टेटमेंट निकाली तो उसमें सामने आया कि बदमाशों ने 2500 रुपये का पेट्रोल कार में डलवाया था। उसके बाद 45 हजार रुपये एटीएम से निकाल लिए। तीनों बदमाशों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच होगी।

कोट:

सदर थाने में लूट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच थाना पुलिस के साथ-साथ अपराध शाखा की टीम भी कर रही है। अभी बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

-शमेशर दहिया,एसीपी क्राइम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें