ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामशराब पीने के विवाद में की थी सुरक्षा गार्ड की हत्या

शराब पीने के विवाद में की थी सुरक्षा गार्ड की हत्या

शक्ति पार्क में एक सुरक्षा गार्ड की हत्या का मामला शिवाजी नगर थाना पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों आरोपी आदतन बदमाश...

शराब पीने के विवाद में की थी सुरक्षा गार्ड की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 13 Aug 2018 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

शक्ति पार्क में एक सुरक्षा गार्ड की हत्या का मामला शिवाजी नगर थाना पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी बदमाश हैं। पुलिस ने इन्हें सोमवार को अदालत में पेशकर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपियों ने शराब पीने के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस के मुताबिक घटना आठ अगस्त की रात की है। पुलिस ने नौ अगस्त की सुबह आजमगढ़ निवासी सुरक्षा गार्ड ओमप्रकाश का शव शक्ति नगर पार्क में सड़क से लावारिश हालत में बरामद किया था।

सहायक पुलिस आयुक्त शमशेर सिंह के मुताबिक सुरक्षा गार्ड के सिर में लाठी डंडे से चोट के निशान थे। इसलिए पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी दौरान पुलिस ने आसपास के मकानों और दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

इसमें तीन बदमाशों द्वारा बेरहमी से सुरक्षा गार्ड पर लाठियां बरसाते हुए देखा जा रहा है। बदमाशों ने उसके सिर पर कुल 13 बार हमला किया है। यहां तक कि उसके जमीन पर गिरने के बाद भी बदमाशों ने लाठी मारना जारी रखा। इस हमले में बुरी तरह घायल ओम प्रकाश पूरी रात सड़क पर पड़ा रहा और उसके शरीर से काफी खून बह गया। इससे उसकी मौत हो गई।

आदतन अपराधी है आरोपी

शिवाजी नगर थाना पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों की पहचान अर्जून, सूरज और विक्की निवासी गांधी नगर के रूप में हुई है। इनमें से विक्की के खिलाफ पांच साल पहले शिवाजीनगर में ही हत्या का मामला दर्ज हुआ था। हाल ही में वह पेरोल पर बाहर आया है। वहीं सूरज और अर्जून के खिलाफ मारपीट और लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें