Kenyan woman gang-raped in Gurugram three detained - हैवानियत: विदेशी युवती के साथ गुरुग्राम में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत: विदेशी युवती के साथ गुरुग्राम में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

Gurugram Gangrape

राजधानी दिल्ली से सटे गुरूग्राम में 30 वर्षीय केन्या की रहने वाली युवती के साथ पांच लोगों ने बुधवार की रात गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि वह महिला पार्टी के बाद एमजी रोड के ब्रिस्टल चौक पर कैब का इंतजार कर रही थी। लेकिन, उसी वक्त सफेद स्कॉर्पियों पर आए तीन युवकों ने उसे दिल्ली के छत्तरपुर स्थित उसके घर पर ड्रॉप करने का प्रस्ताव दिया।  

लेकिन, जैसे ही वह महिला गाड़ी के अंदर बैठी उसमें पहले से बैठे 24 से 30 आयु-वर्ग के लड़कों ने दुर्व्यवहार करना शुरू किया। उसके बाद जबरदस्ती उस महिला को गोल्ड कोर्स एक्सटेंशन रोड पर ले जाया गया, जहां पर पहले से ही उसके दो अन्य साथी इंतजार कर रहे थे।

पीड़ित महिला ने यह आरोप लगाया कि उसे गुरुग्राम में सुनसान जगह पर छोड़ने से पहले पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया। हालांकि, पुलिस ने उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य अभी भी फरार हैं।

डीसीपी (ईस्ट) कुलदीप यादव ने कहा- हिरासत में लिए गए दो शख्स गुरुग्राम के घाटा और बहरामपुर के रहनेवाले हैं। जबकि, उनमें से दो पानी टैंकर कंपनी में काम करते हैं और तीसरा बेरोजगार है। स्कॉर्पियों के मालिक समेत अन्य तीन लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहें है। 

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता रवीन्द्र कुमार ने बताया कि वे पांचों उस वक्त नशे की हालत में थे। उन्होंने आगे कहा- पीड़ित ये नहीं बता पायी कि उसे कहां पर लेकर जाया गया क्योंकि उसे यहां की सड़कों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। गुरूग्राम के सिविल अस्पताल में उसका मेडकल परीक्षण करा दिया गया है।
ये भी पढ़ें: सोनीपत में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, MMS बनाकर किया ब्लैकमेल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kenyan woman gang-raped in Gurugram three detained