ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामखुले में नमाज के विरोध में शनिवार को करेगें प्रदर्शन

खुले में नमाज के विरोध में शनिवार को करेगें प्रदर्शन

खुले में नमाज के लिए एक बार फिर भारत बचाओं संगठन विरोध करने की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार को खुले में नमाज प्रशासन की ओर से बंद नहीं करवाई गई,तो शनिवार को एक हजार साधुओं के साथ लघुसचिवालय पर प्रदर्शन...

खुले में नमाज के विरोध में शनिवार को करेगें प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 30 May 2018 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

खुले में नमाज के लिए एक बार फिर भारत बचाओ संगठन विरोध करने की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार को खुले में नमाज प्रशासन की ओर से बंद नहीं करवाई गई,तो शनिवार को एक हजार साधुओं के साथ लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद मंगलवार को सार्वजनिक स्थानों पर आरती की जाएगी। इसकी जानकारी बुधवार को प्रेसवार्ता कर भारत बचाओ संगठन के संयोजक विक्रम यादव ने दी। उन्होंने कहा कि 20 मई को चंडीगढ़ में सीएम से मिलने के दौरान हमारे ऊपर दर्ज मामलों को रद्द किया जाए।

संगठन के संयोजक विक्रम यादव ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में पिछले महीने से खुले मे नमाज के विरोध मे आंदोलन चल रहा है। मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद स्थानीय प्रसाशन द्वारा पुलिस संरक्षण में सार्वजनिक नमाज अदा करवाई जा रही है। जिसकी वजह से शहर की शांति व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हो रही है। खुले मे नमाज के विरोधस्वरूप कई बार प्रशासन से मिले, लेकिन हर बार प्रशासन ने झूठा आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें