ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामस्कैनिंग में दिक्कत से टोल पर लग रहा जाम

स्कैनिंग में दिक्कत से टोल पर लग रहा जाम

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता । मंगलवार से हाइवे के सभी टोल पर फास्ट टैग लागू होने के बाद दिल्ली-जयपुर हाइवे पर स्थित खेड़की दौला टोल पर जाम में...

स्कैनिंग में दिक्कत से टोल पर लग रहा जाम
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 19 Feb 2021 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार से हाइवे के सभी टोल पर फास्टैग लागू होने के बाद दिल्ली-जयपुर हाइवे पर स्थित खेड़की दौला टोल पर जाम में फंसना पड़ रहा है। फास्टैग लगा होने पर स्कैनिंग में दिक्कत आती है,तो वहीं बिना फास्टैग वाले दोगुना टोल देने के नाम पर झगड़ते है। टोल वसुलने वाली कंपनी के संचालकों के अनुसार 24 घंटे में 50 से ज्यादा बार उनके कर्मचारियों के लोग हाथापाई को तैयार हो जाते है। लेकिन टोल पर मौजूद उनके सुरक्षाकर्मी झगड़े को खत्म करवाते है। जिससे टोल पर लंबी कतारें लग जाती है। टोल से गुजरने वाले राहगीरों को ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है।

गुरुवार को भी खेड़की दौला टोल पर आने और जाने वाली तरफ एक किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ था। सबसे ज्यादा दिक्कत पीक ऑवर में होती है। ऐसे में जाम के कारण कई बार लोग दूसरे रास्तों से भी गुजर रहे है। जाम से बचने के लिए राहगीरों ने अब एसपीआर रोड से भी गुजर रहे है। वहीं कई बार फास्टैग लगा होने के बाद भी लाइन क्लीयर नहीं हो पाती है। कई बार स्कैनिंग में दिक्कत होती है,तो फास्टैग का बेलेंस भी खत्म होने से दिक्कत होती है। हालांकि अभी नई व्यवस्था से गुजरने में थोड़ा लोगों को समय लगेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें