DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फाइनल में यमुनानगर से पंचकूला की टीम भिड़ेगी

फाइनल में यमुनानगर से पंचकूला की टीम भिड़ेगी

गुरुग्राम | कार्यालय संवाददाता

सेक्टर-51 स्थित स्पोर्ट्स अकादमी में रविवार से तीन दिवसीय राज्यस्तरीय रोलर हॉकी प्रतियोगिता शुरू हो गई। पहले दिन प्रदेश के जिलों से आई अंडर-19 आयु वर्ग में बालक टीमों के बीच सात मैच कराए गए। इनमें से चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंची। सोमवार को फाइनल में यमुनानगर और पंचकूला टीम के बीच भिड़ंत होगी।

गुरुग्राम में शुरू हुई तीन दिवसीय राज्यस्तरीय रोलर हॉकी प्रतियोगिता में हरियाणा प्रदेश के 9 जिले से 300 खिलाड़ी शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। इसमें अंडर-17 और अंडर-19 आयु वर्ग के बालक और बालिकाओं की टीमें हैं। इसमें यमुनानगर, पंचकूला, कुरूक्षेत्र, फरीदाबाद, गुरुग्राम, जींद, फतेहाबाद, कैथल, करनाल जिला शामिल हैं।

फाइनल आज: कोच राजेश कुमार ने कहा कि सेमीफाइनल की विजेता टीमों के बीच सोमवार को फाइनल मैच होंगे। यमुनानगर और पंचकूला टीम के बीच जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद है। इसमें जो भी टीम जीतेगी, वही राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने के लिए चुना चाएगा।

सेमीफाइनल के मुकाबले रोमांचक रहे

कोच राजेश कुमार ने बताया कि पहले दिन बालक अंडर-19 आयु वर्ग में लीग के कुल 7 मैच कराए गए। इनमें चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचीं। पंचकूला ने कुरुक्षेत्र टीम को 3-1 से हराया। पहले दूसरे और तीसरे राउंड तक दोनों टीमों दो गोल कर बराबर पर चल रही थी।चौथे राउंड में पंचकूला की टीम ने अंतिम समय में एक गोल करके मैच में बढ़त बना ली। इसी तरह यमुनानगर ने फरीदाबाद को 11-0 से हराया। अर्जुन और विक्की ने 3-3 गोल किए। दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In the final Yamunanagar and Panchkula will compete with team