अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिताना पड़ा भारी, पति ने दबाया गला

husband murdered his wife

इस कलयुगी दुनिया में क्या-क्या कर डालते हैं, इसका कुछ भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। इसी कड़ी में गुड़गांव में एक पति को अपनी पत्नी की सोशल मीडिया पर व्यस्तता इतनी खलती थी कि उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर डाली। दो दिन की पुलिस रिमांड के दौरान पति हरिओम ने खुलासा किया। उसने बताया कि पत्नी लक्ष्मी फेसबुक और व्हाट्सएप पर ज्यादा समय व्यस्त रहती थी। समय पर खाना न देना, घर का कोई अन्य काम न करना उसकी आदत बन गई थी। इन्हीं बातों को लेकर हर समय उनका झगड़ा होता रहता था। इसी को लेकर उसने विवाद के बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

हनीट्रैप : भर्ती देखने के बहाने ISI को भेजता था सेना की सूचनाएं

गौरतलब है कि सेक्टर-92 स्थित होम्स सोसायटी में घरेलू कलह से परेशान पति हरिओम द्वारा अपनी 32 साल की पत्नी लक्ष्मी की गला दबाकर हत्या का बीते शुक्रवार को कर दी थी। हत्या के बाद वह भी घर में ही मौजूद रहा। कई घंटों तक महिला को उसके परिवार वाले फोन करते रहे लेकिन जवाब नहीं मिला। शक होने पर मृतका के पिता गांव नवादा फतेहपुर निवासी बलवंत सिंह यहां पहुंचे तो घर में ही उसे मृत पाया। जिसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचे हत्यारोपी पति को गिरफ्तार किया।

शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान उसने यही कहा कि पत्नी सोशल साइट पर एक्टिव रहने के चक्कर में परिवार को भूल चुकी थी। इसी को लेकर हर दिन झगड़े होते थे। इन झगड़ों के चलते ही दोनों बच्चों को भी घर से दूर हॉस्टल में रखा हुआ था। सेक्टर-10 थाने के एसआई दिनकर ने बताया कि आरोपी को रिमांड अवधि खत्म होने पर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

रुद्रपुर में सोशल मीडिया पर युवती को भेजे आपत्तिजनक मैसेज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband murdered his wife for access social engagement in gurugram