ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामबिजली पेंशनर चेयरमैन का विरोध करेंगे

बिजली पेंशनर चेयरमैन का विरोध करेंगे

हरियाणा बिजली पेंशनर्श वेलफेयर एसोसिएशन की मासिक बैठक सोमवार को महरोली रोड स्थित बिजली निगम के विश्राम गृह में हुई। घनीराम ने की अध्यक्षता में हुई बैठक में बिजली निगम के 42 हजार पेंशन परिवारों को...

बिजली पेंशनर चेयरमैन का विरोध करेंगे
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 12 Nov 2018 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा बिजली पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की मासिक बैठक सोमवार को महरोली रोड स्थित बिजली निगम के विश्राम गृह में हुई। इसमें नए वेतनमान से पेंशन दिलाने की आवाज उठी।

घनीराम ने की अध्यक्षता में हुई बैठक में बिजली निगम के 42 हजार पेंशनर्स परिवारों को न्याय दिलाने के लिए रणनीति तैयार की गई। एसोसिएशन के उपप्रधान राजन शर्मा ने कहा कि नए वेतनमान से पेंशन के लिए संघर्ष करेंगे। कहा कि, इसके तहत बिजली निगम के चेयरमैन और एमडी के गुरुग्राम आने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

मांगों के निस्तारण की भी मांग

संगठनकर्ता बनवारी लाल शर्मा ने मांग की कि सरकार तुरंत पेंशनर्स की जनवरी 2016 के हिसाब से नई पेंशन का भुगतान करे। श्रीराम किशन बागिया ने सरकार व निगम मैनेजमेंट अधिकारियों को खरीखोटी सुनाते हुए एक माह में मांगों का निस्तारण करने की आवाज उठाई। इस मौके पर एमएल शर्मा, रतिराम भारद्वाज, रामकुमार, राजेंद्र सैनी, सरेंद्र त्यागी, जय भागवान, हरी सिंह, मेहर चंद, मुक्तार सिंह, डीके गोयल, रतन लाल गुप्ता, शिशुपाल, राम लाल, शिवराम, नारायण सिंह, विजय चौधरी, हरीश अरोड़ा, सतीश शर्मा, कृष्ण मोहन समेत आदि पेंशनर्स मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें