ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामविधायक ने 'क्लीन-ग्रीन गुरुग्राम' के लिए सहयोग मांगा

विधायक ने 'क्लीन-ग्रीन गुरुग्राम' के लिए सहयोग मांगा

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं विधायक उमेश अग्रवाल ने रोटरी क्लब के कार्यों की सराहना की। उन्होंने क्लब पदाधिकारियों का आह्वान किया कि उनके क्लब ने जिस प्रकार देश से पोलियो उन्मूलन में अग्रणी भूमिका...

विधायक ने 'क्लीन-ग्रीन गुरुग्राम' के लिए सहयोग मांगा
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 03 Dec 2018 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं विधायक उमेश अग्रवाल ने रोटरी क्लब के कार्यों की सराहना की। उन्होंने क्लब पदाधिकारियों का आह्वान किया कि उनके क्लब ने जिस प्रकार देश से पोलियो उन्मूलन में अग्रणी भूमिका निभाई उसी प्रकार उन्हें गुरुग्राम को क्लीन गुरुग्राम-ग्रीन गुरुग्राम बनाने में आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि रोटरी क्लब स्वच्छ गुरुग्राम अभियान को अपने हाथ में लेती है तो उसे सरकार की ओर से सभी संसाधन उपल्बध कराए जाएंगे।

रोटरी क्लब गुरुग्राम के तत्वावधान में सेक्टर-22 के रोटरी पब्लिक स्कूल में थैलसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए आर्थिक संसाधन जुटाने के लिए आयोजित की गई फिल्म गायक केके नाइट में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए बीती रात विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि रोटरी क्लब ने गुरुग्राम में ब्लड बैंक की स्थापना करके जिस प्रकार पूरे एनसीआर के लिए बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई है उसी प्रकार क्लब का थैलसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए गुरुग्राम में अलग से प्रोजेक्ट स्थापित करना प्रशंसीय कार्य है। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब के इस प्रोजेक्ट के लिए वे मुख्यमंत्री कोष से 11 लाख रुपेय की अनुदान राशि उपलब्ध कराएंगे।

विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि उनकी जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में 250 से अधिक थैलसीमिया पीड़ित बच्चे हैं जिन्हें निर्धारित समयावधि में खून की जरूरत रहती है। उन्हें अभी तक उनके लिए दिल्ली जाना पड़ता है जो उनके लिए न केवल महंगा पड़ता है बल्कि बच्चों व उनके अभिभावकों को अधिक समय भी खर्च करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में रोटरी क्लब का प्रोजेक्ट थैलसीमिया शुरू होने के बाद इन बच्चों व अभिभावकों को राहत मिलेगी।

इस अवसर पर फंड जुटाने के लिए आयोजित की गई केके नाइट में मशहूर फिल्म गायक केके ने देर रात तक अपनी आवाज का जादू बिखेरा। श्रोताओं ने उनके कार्यक्रम का पूरा लुत्फ उठाया।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक गर्वनर विनय भाटिया, पूर्व डिस्ट्रिक गर्वनर डा सुशील खुराना, डिस्ट्रिक गर्वनर इलेक्ट सुरेश भसीन, विशिष्ट अतिथि पीके दत्ता व बोधराज सिकरी, रोटरी क्लब गुरुग्राम के अध्यक्ष संजय जैन, सचिव हितेष जैन, रोटरी क्लब गुरुग्राम के प्रिसेडेंट इलेक्ट सुरेन्द्र खुल्लर, पूर्व अध्यक्ष डा पुष्पा सेठी, पूर्व अध्यक्ष सरदार परमजीत सिंह, पूर्व अध्यक्ष एवं सलाहकार राजेश सूटा एडवोकेट सहित अनेक प्रमुख रोटेरियन मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें