ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामभारी वाहनों को दिल्ली जाने से रोका

भारी वाहनों को दिल्ली जाने से रोका

गणतंत्र दिवस को लेकर बुधवार रात से भारी दिल्ली जाने के लिए भारी वाहनों पर रोक लगा दी गई। दिल्ली पुलिस की ओर से गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस को भारी वाहनों दिल्ली न जाने के लिए एडवाइजरी भेजी थी। उसी को...

भारी वाहनों को दिल्ली जाने से रोका
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवThu, 25 Jan 2018 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस को लेकर बुधवार रात से दिल्ली जाने के लिए भारी वाहनों पर रोक लगा दी गई। दिल्ली पुलिस की ओर से गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस को भारी वाहनों को दिल्ली न जाने के लिए एडवाइजरी भेजी थी। उसी को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने बुधवार से भारी वाहनों की दिल्ली जाने पर रोक लगा दी गई।

एसीपी ट्रैफिक हीरा सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस परेड को लेकर दिल्ली में भारी वाहनों की एंट्री पर रोक लगाई गई है। इसी को लेकर बुधवार रात से तीन जगह नाके लगा कर भारी वाहनों को डायवर्ट किया जा रहा है। इसके साथ हाइवे पर जाम न लगे इस पर भी पूरा ध्यान है।

बुधवार देर रात से हाइवे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने नाके लगाए गए। नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को हिदायत दी गई है कि दिल्ली में भारी वाहनों को नही जाने दिया जाऐगा। जबकि भारी वाहनों का शुक्रवार रात से दिल्ली में प्रवेश शुरू हो जाएगा।

इन जगह किया वाहनों को डायवर्ट

-पुलिस ने हाइवे पर नाके लगा कर पंचगांव, खेड़की दौला और शंकर चौक के पास भारी वाहनों दिल्ली जाने के बजाए शहर के अंदर डायवर्ट किया गया है। जाम न लगे इसको ध्यान में रखते हुए वाहनों को खुले स्थानों पर पार्क करवाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें