ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्राम20 अवैध दुकानों को किया सील

20 अवैध दुकानों को किया सील

शहर में बड़े पैमान पर चल रही अवैध मीट की दुकानों के खिलाफ नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार को स्वास्थ्य टीम ने चार स्थानों पर 20 से अधिक दुकानों को सील कर दिया। इस...

20 अवैध दुकानों को किया सील
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 17 Jan 2018 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बड़े पैमान पर चल रही अवैध मीट की दुकानों के खिलाफ नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार को स्वास्थ्य टीम ने चार स्थानों पर 20 से अधिक दुकानों को सील कर दिया। इस कार्रवाई को देख दुकानदारों ने सामान छोड़कर भाग खड़े हुए।

स्वास्थ्य टीम के अधिकारियों ने अवैध मीट विक्रेताओं को हिदायत दी कि दोबारा से इन स्थानों पर दुकानें लगाई गई तो उसके खिलाफ एफाआईआर कराई जाएगी। नगर निगम गुरुग्राम के चक्करपुर, कन्हई, हरिजन कॉलोनी और बादशाहपुर क्षेत्र में अवैध मीट की दुकानें लगाई जा रही हैं। इनके पास ना तो लाइसेंस है और ना ही नियमों के पालन किए जा रहे थे। कई बार नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की ओर से नोटिस देकर बंद करने की चेतावनी दी थी। लेकिन अवैध मीट विक्रेताओं पर कोई असर नहीं हुआ।

बुधवार देर शाम को नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी अशीष सिंगला ने टीम के अलावा पुलिस फोर्स के साथ सबसे पहले चक्करपुर गांव पहुंचे। यहां पर खुले में मीट की दुकानों के सामान जब्त करके सील कर दिए। इसके बाद कन्हई गांव, हरिजन कॉलोनी, बादशाहपुर में करीब 20 दुकानें सील की गई। कार्रवाई के डर से दुकानदारों ने सामान और मीट छोड़कर फरार हो गए। स्वास्थ्य अधिकारी अशीष सिंगला ने कहा कि अवैध मीट विक्रेताओं को हिदायत दी गई है कि दोबारा दुकानें लगाई तो उसके खिलाफ संबंधित थाने में एफआईआर कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें