ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्राममामूली विवाद में हेड कांस्टेबल का अपहरण

मामूली विवाद में हेड कांस्टेबल का अपहरण

सेक्टर 14 के राजीव नगर इलाके में किराए पर रह रहे गुरुग्राम पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को करीब आधा दर्जन युवकों ने बल पूर्वक अपहरण कर लिया। हेड कांस्टेबल मदन पुलिस लाइन में तैनात है और उसकी पोस्टिंग...

मामूली विवाद में हेड कांस्टेबल का अपहरण
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 26 Dec 2018 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर 14 के राजीव नगर इलाके में किराए पर रह रहे गुरुग्राम पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को करीब आधा दर्जन युवकों ने बलपूर्वक अपहरण कर लिया। हेड कांस्टेबल मदन पुलिस लाइन में तैनात है और उसकी पोस्टिंग फिलहाल एस्कार्ट गारद में है। अपहरण के बाद बदमाशों को पता चला कि मदन पुलिस में है तो वह सेक्टर 12 के तिराहे पर उसे छोड़ कर फरार हो गए। घटना बुधवार दोपहर की है। घटना का कारण मामूली विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हेड कांस्टेबल मदन की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (शहर) राजीव यादव के मुताबिक हेड कांस्टेबल की तैनाती पुलिस लाइन में है, लेकिन वह तीन दिन से बिना किसी सूचना के गैर हाजिर था। बुधवार की दोपहर में उन्हें सूचना मिली कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया। इस सूचना पर तत्काल आसपास की पुलिस फोर्स को सक्रिय कर दिया गया। पुलिस ने मदन को सेक्टर 12 के तिराहे से बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि मदन ने पूछताछ में बताया है कि वह सिविल ड्रेस में राजीव नगर कालोनी में टहल रहा था। इसी दौरान बच्चों को डांटने को लेकर उसका एक बाइक वाले के साथ झगड़ा हो गया। इतने में बाइक सवार ने फोन कर अपने आधा दर्जन साथियों को बुला लिया और उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। मदन के मुताबिक आरोपियों ने रास्ते में उसके साथ मारपीट भी की, लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह पुलिस में है तो सेक्टर 12 तिराहे पर उसे छोड़ कर फरार हो गए।

मौके से बरामद हुई गाड़ी:

एसीपी सिटी के मुताबिक पुलिस ने मौके से उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिसमें हेड कांस्टेबल का अपहरण किया गया था। उन्होंने बताया कि यह गाड़ी गुरुग्राम में ही पंजीकृत है। एसडीएम कार्यालय से गाड़ी मालिक का विवरण लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

महकमे में हड़कंप:

हेड कांस्टेबल के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जिले भर की पुलिस हेड कांस्टेबल की तलाश में जुट गई। एक तरफ सहायक पुलिस आयुक्त राजीव यादव संबंधित थाना पुलिस के साथ तलाश करने लगे तो पुलिस उपायुक्त (अपराध) शमशेर सिंह ने भी अपराध शाखा की सभी टीमों को अलर्ट कर दिया। पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई। करीब 45 मिनट तक चली इस गहमागहमी के बाद हेड कांस्टेबल की बरामदगी से पुलिस ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें