Haryana STF Radar Seven Gangster - एसटीएफ की रडार पर सात गैंगस्टर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसटीएफ की रडार पर सात गैंगस्टर

हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर बलराज भाटी को एनकाउंटर में ढ़ेर करने के बाद टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है। अब एसटीएफ जल्द और गैंगस्टर को पकड़ने की तैयारी कर रही है। ज्यादातर गैंगस्टर झज्जर, रोहतक, गुरुग्राम और सोनीपत के इलाकों में ज्यादा सक्रिय है।

हरियाणा में सक्रिय गैंगस्टर

गुरुग्राम एसटीएफ के प्रमुख सतीश बालान ने बताया कि प्रदेश में सात गैंगस्टर सक्रिय है। जो छह जिलों में अपराध को अंजाम दे रहे हैं। गुरुग्राम में गैंगस्टर कौशल और उसका गुर्गा अमित डागर सक्रिय है। हिसार-चंडीगढ़ में संपत नेहरा का बोलबाला है। गुरुग्राम-झज्जर-सोनीपत में राजेश और संजीत विद्रोही सक्रिय है। वहीं सोनीपत में पवित्रा और पलवल में राजू वारदातों को अंजाम दे रहा है। इसके अलावा गुरुग्राम में कई और गैंगस्टर है, जिनके गुर्गे काम कर रहे हैं।

संगीन वारदातों में शामिल गैंगस्टर

एसटीएफ टीम के अनुसार सभी गैंगस्टरों पर प्रदेश भर में 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इनमें हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी, अपहरण, फिरौती और कब्जे के मामले दर्ज है। सभी गैंगस्टर कई सालों से वांछित है।

गैंगस्टरों का जल्द होगा सफाया

सतीश बालान ने बताया कि प्रदेश से अपराध खत्म करने के लिए हमारी टीमें काम कर रही हैं। गैंगस्टरों की लिस्ट बनाई गई है। उस लिस्ट के अनुसार उसे पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं। जैस ही गैंगस्टर की लोकेशन मिलेगी, उसे पकड़ने का प्रयास किया जाएगा और जरूरत पड़ने पर उसका एनकाउंटर भी किया जाएगा।

कोट:

एसटीएफ टीम हरियाणा प्रदेश में दहशत फैलाने वाले सात गैंगस्टर पर हमारी नजर है। सभी गैंगस्टरों को तलाश के लिए मानव इंटेलिजेंस, तकनीक और कॉल डिटैल का सहारा लेकर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

-सतीश बालान,गुरुग्राम एसटीएफ हैड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana STF Radar Seven Gangster