अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा रोडवेज की बस ने राहगीर को कुचला

शिकोहपुर गांव के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर एक हरियाणा रोडवेज बस ने राहगीर को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना बुधवार सुबह करीब सवा नौ बजे हुई, उस वक्त वह सड़क पार कर रहा था। सूचना पर पहुंची खेड़कीदौला थाना पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं रोडवेज की बस को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक बिजेंद्र ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की बस सुबह करीब सवा नौ बजे रेवाड़ी से गुरुग्राम आ रही थी। बस शिकोहपुर के सामने पहुंची थी। इस दौरान इसने सड़क पार कर रहे एक युवक को कुचल दिया। इसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण टक्कर से शव क्षत-विछत हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया कि शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उसके जेब से कोई पहचान पत्र भी नहीं मिला है। अनुमान है कि युवक दूसरे किसी स्थान का रहने वाला है और यहां किसी फैक्ट्री में काम करता था। फिलहाल पुलिस ने शव की पहचान के लिए उसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

---------------

बसई रोड और एनएच-48 पर दो की जान गई

गुरुग्राम। राष्ट्रीय राजमार्ग-48 और बसई रोड पर हुए हादसों में भी दो लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति जख्मी हुआ है। बिलासपुर थाना प्रभारी अरुण विश्नोई के मुताबिक एक वाहन चालक ने राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर पथरेड़ी के पास सड़क के किनारे शव पड़े होने की सूचना दी थी। हादसा मंगलवार शाम को हुआ लगता है। सूचना पर पहुंची बिलासपुर थाना पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है।

उधर, बसई रोड पर किसी ट्रक की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। यह दोनों व्यक्ति ऑटो से कहीं जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी थी। इससे ऑटो पलट गया और इसके नीचे दबने से रवि नगर में रहने वाले जबर सिंह की मौत हो गई। वहीं बिमलेश घायल हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana roadways bus crushes passenger