ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामकोर्फबाल प्रतियोगिता में गुरुग्राम को रजत

कोर्फबाल प्रतियोगिता में गुरुग्राम को रजत

अंबाला में आयोजित राज्य स्तरीय स्कूल कोर्फबाल प्रतियोगिता में गुरुग्राम की टीमों ने अच्छे खेल की बदौलत 21 जिलो की टीमों से बेहतर छाप छोड़ी है। अंडर-14 आयु वर्ग में जिले की टीम ने प्रतियोगिता में रजत...

कोर्फबाल प्रतियोगिता में गुरुग्राम को रजत
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSat, 22 Sep 2018 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

अंबाला में आयोजित राज्य स्तरीय स्कूल कोर्फबाल (नेट बाल, बास्केटबाल जैसी, इसकी हर टीम में चार पुरुष-चार महिला खिलाड़ी होते हैं)प्रतियोगिता के अंडर-14 आयु वर्ग में जिले की टीम ने रजत पदक जीता है। रजत पदक विजेता टीम में इमरान, आदित्य, अकाश, सौरभ, स्वाती, ललिता, खुशी, अंशु, पलक आदि शामिल रहे। टीम कोच ने कहा कि इस बार की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। ये सभी खिलाड़ी अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित होगी

जिला सहायक अधिकारी जगदीश ने कहा कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओ में गुरुग्राम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहतर रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के बाद अब राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता भी विभाग की ओर से आयोजित की जाएगी। इसमें ये खिलाड़ी शामिल होंगे। प्रतियोगिता के संबंध में घोषणा जल्द की जाएगी। जगदीश ने कहा कि 11 अक्तूबर से शुरू हो रहे खेल महाकुंभ में भी इन खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें