ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामगुरुग्राम: झगड़े के बाद पत्नी को ले गए घरवाले तो फेसबुक लाइव कर किया सुसाइड

गुरुग्राम: झगड़े के बाद पत्नी को ले गए घरवाले तो फेसबुक लाइव कर किया सुसाइड

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने फेसबुक लाइव किया और फिर लाइव के दौरान ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। दरअसल, गुरुग्राम के पटौदी...

गुरुग्राम: झगड़े के बाद पत्नी को ले गए घरवाले तो फेसबुक लाइव कर किया सुसाइड
गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाताTue, 31 Jul 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने फेसबुक लाइव किया और फिर लाइव के दौरान ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। दरअसल, गुरुग्राम के पटौदी थाना क्षेत्र में आने वाले पाटौदा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय युवक अमित चौहान ने सोमवार शाम अपने घर में आत्महत्या कर ली। फेसबुक लाइव में अमित ने कहा कि वह सुसाइड कर रहा है इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर दीजिएगा। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमित शराब पीने का आदि था और सोमवार शाम उसका पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसके बाद अमित के ससुराल वाले उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। इस घटना के बाद अमित ने गुस्से में ये कदम उठाया। परिवार वालों ने अमित का मंगलवार सुबह गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया और पुलिस को सूचना तक नहीं लगी। 

 

मुजफ्फरपुर कांड: यौन संबंध से इनकार पर कपड़े उतरवाकर होती थी पिटाई

जब खबर मीडिया तक पहुंची तो मीडिया के माध्यम से मामला मंगलवार सुबह 10 बजे पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि अमित मानसिक रुप से बीमार था और उसका रोहतक के पीजीआई से इलाज चल रहा था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें