DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुठभेड़ में हत्थे चढ़े बदमाश राजेश का साथी भी गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा ने एनकाउंटर के दौरान फरार हुआ तोता गैंग के बदमाश राजेश उर्फ गुर्गा के साथी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार की देर शाम द्वारका एक्सप्रेस वे के पास से उसे पकड़ा गया। पुलिस ने सोमवार को उसे अदालत में पेश किया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) शमशेर सिंह के मुताबिक आरोपी से अब तक की पूछताछ में कुछ खास हाथ नहीं लगा है। आनंद गार्डन राजेंद्रा पार्क निवासी राहुल गुर्गा का शागिर्द बनकर अपराध की दुनिया में उतरने का प्रयास कर रहा था। पुलिस के मुताबिक राहुल कई छोटी वारदातें तो की हैं, लेकिन अभी तक उसके खिलाफ किसी थाने में कोई मामला दर्ज नहीं है।

दूसरे दिन भी नहीं हुई पूछताछ

सहायक पुलिस आयुक्त के मुताबिक गुर्गा फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है। उससे पूछताछ के लिए सोमवार की सुबह अपराध शाखा की टीम अस्पताल पहुंची थी, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मना कर दिया। उम्मीद है कि मंगलवार तक उसकी हालत में सुधार आ जाएगा। इसके बाद उससे पूछताछ होगी।

गोली लगने के बाद भी फायर किए

अपराध शाखा पालम विहार प्रभारी मनोज वर्मा के मुताबिक नाके पर फायरिंग की शुरुआत गुर्गा ने ही की। जवाब में उन्होंने गोली चलाई। गोली उसके पैर में लगी और वह गिर गया। पुलिस जब उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो जमीन पर पड़े पड़े उसने तीन फायर किए।

13 संगीन मामलों का खुलासा

अपराध शाखा ने राजेश उर्फ गुर्गा के खिलाफ विभिन्न थाना पुलिस में दर्ज कुल 13 मामलों का खुलासा किया है। इसमें दो हत्या, चार हत्या का प्रयास और बाकी मामले लूट डकैती के हैं। अब तक तोता गैंग के कुल चार बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं। एसीपी के मुताबिक अभी भी इस गैंग के दो बदमाश फरार हैं। उनकी तलाश जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gurga's friend Rahul Arrest