ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामबारिश से हुए नुकसान की भरपाई करे सरकार: चौटाला

बारिश से हुए नुकसान की भरपाई करे सरकार: चौटाला

इनेलो नेता और नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के 105 वें जन्मदिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की। ताऊ देवीलाल स्टेडियम पहुंचे चौटाला ने कहा कि प्रदेश में...

बारिश से हुए नुकसान की भरपाई करे सरकार: चौटाला
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 25 Sep 2018 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

इनेलो नेता और नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को ताऊ देवीलाल स्टेडियम परिसर में पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान बारिश से किसानों को हुए नुकसान की प्रदेश सरकार से भरपाई करने की मांग की।

ताऊ देवीलाल के 105 वें जन्मदिवस पर स्टेडियम पहुंचे चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भारी वर्षा के कारण किसानों की फसल बर्बाद हो गई है। इसलिए राज्य सरकार की ओर से किसानों की ओर से बैंकों से लिए हुए एक साल के कर्जे को तुरन्त माफ किया जाना चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग की कि किसान को कम से कम 25000 रुपये प्रति एकड़ के हिसाब से मुआवजा भी मिलना चाहिए, ताकि वह अगली फसल की तैयारी कर सके।

भाजपा-कांग्रेस को हटाएंगे

चौटाला ने कहा कि आज हम सभी इंडियन नेशनल लोकदल व बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता शपथ लेते हैं कि हम सभी एकजुट होकर कांग्रेस और भाजपा को हरियाणा प्रदेश से हटाकर दम लेंगे। इस अवसर पर पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचन्द गहलोत, अनन्तराम तंवर, नेतराम एडवोकेट, पूर्व विधायक गंगाराम, पूर्व विधायक रामबीर सिंह, रमेश दहिया, किशोर यादव, राजेश सूटा, शमशेर कटारिया, रिषीराज राणा, शैलेश खटाणा, बेगराज गुर्जर, अटलबीर कटारिया, परमजीत ओबरोय, जिला प्रवक्ता कपिल त्यागी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें