ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामप्रतियोगिता में लड़कियों का रहा दबदबा

प्रतियोगिता में लड़कियों का रहा दबदबा

ताऊ देवी लाल स्टेडियम में चल रही बास्केटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन लड़कियों का दबदबा रहा है। बुधवार को प्रतियोगिता के पांच मैच कराए गए। जिसमें चार लड़कियों की और एक पुरुष टीमें विजेता रही हैं।...

प्रतियोगिता में लड़कियों का रहा दबदबा
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 30 May 2018 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

ताऊ देवी लाल स्टेडियम में चल रही बास्केटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन लड़कियों का दबदबा रहा है। बुधवार को प्रतियोगिता के पांच मैच कराए गए। जिसमें चार लड़कियों की और एक पुरुष टीम विजेता रही। इसमें महिला टीम रुटेर बी अकादमी ने सीनियर सेकेंडरी चक्करपुर को 17-5, एनएसबी ने रुटेर बी अकादमी को 19-13 से, ताऊ देवी लाल स्टेडियम ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल को 21-03 से, मास्टर की अकादमी ने एनएसबी को 16-02 से हराया। पुरुष आयु वर्ग में बीबीपी स्कूल ने ताऊ देवी लाल स्टेडियम को 32-26 से हराया। वहीं स्टेडियम के प्रबंधक सुखबीर सिंह ने बताया कि गुरुवार को प्रतियोगिता का सेमीफाइनल और फाइनल मैच होगा। प्रतियोगिता के विजेता टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा।

गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की ओर से अंडर-19 आयु वर्ग के बास्केटबॉल प्रतियोगिता 29 से 31 मई तक सेक्टर-38 के ताऊ देवीलाल खेल परिसर में किया जा रहा है। प्रबंधक ने कहा कि गर्मी अधिक होने के कारण मैच देर रात्रि तक कराए जा रहे हैं। स्टेडियम में खिलाड़ियों की सुविधा के लिए खासतौर से प्रकाश का प्रबंध भी किया गया है। खिलाड़ियों को खेलने में रोशनी की दिक्कत नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें