DA Image
29 नवंबर, 2020|12:24|IST

अगली स्टोरी

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवती से दुष्कर्म

default image

गुरुग्राम। शहर के एक नामी निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुई युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। छह दिन बाद होश में आई युवती ने अपने पिता को लिखकर शारीरिक उत्पीड़न होने की बात बताई। पुलिस ने सुशांत लोक थाने में मंगलवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से महेंद्रगढ़ की रहने 21 वर्षीय युवती क्षय रोग से पीड़ित है। सांस लेने में दिक्कत होने पर उसे शहर के एक नामी अस्पताल में 21 अक्तूबर को भर्ती कराया गया था। युवती की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसका इलाज वेंटिलेटर पर शुरू किया। युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को उनकी बेटी होश में आई थी। वह बेटी से मिलने गए तो उन्हें लिखकर व इशारों में बताया कि उसके साथ शारीरिक उत्पीड़न हुआ है। युवती ने विकास नामक युवक पर शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। इस पर युवती के पिता ने सुशांत लोक थाना पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में 21 अक्तूबर से 27 अक्तूबर के बीच वारदात होने की बात कही गई है। पीड़ित के पिता ने पुलिस से आग्रह किया कि उनकी बेटी का मेडिकल सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों से कराया जाए।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस युवती के बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन चिकित्सकों ने युवती के बयान देने की हालत में न होने की बात कही। पुलिस उपायुक्त मकसूद अहमद ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी विकास अस्पताल का कर्मचारी है या नहीं। इस बारे में युवती के माता-पिता भी नहीं जानते। युवती के बयान देने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अस्पताल का रिकॉर्ड, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा ही है। पीड़िता बयान देने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस को मदद की जा रही :

अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि 21 अक्तूबर को वह अस्पताल में भर्ती हुई थी। उसके बाद वेटिंलेटर पर उसका इलाज चल रहा। छह दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आरोप लगाया कि उसके साथ रेप हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जांच में पुलिस की हर संभव मदद की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Girl raped during treatment in private hospital