DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झांसे में रखकर युवती से दुष्कर्म

अलवर के बहरोड़ की रहने वाली एक युवती ने एक युवक के खिलाफ बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि युवक दूसरे धर्म का होते हुए उसे आठ महीने तक धोखे में रखकर उसका यौन शोषण करता रहा। अब मामले का खुलासा होने के बाद से वह फरार हो गया है।

युवती के मुताबिक आरोपी ने अपना अधार कार्ड और अन्य पहचान पत्र भी फर्जी तरीके से बनवा लिया है। सेक्टर -14 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक युवती आठ महीने पहले नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी और पटौदी चौक के पास अपने पिता के साथ रहने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात उसे युवक से हुई। उसके सहयोग से वह नौकरी पर लग गई। आरोप है कि आरोपी के भाई ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने जब विरोध किया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसके साथ शादी करने का भरोसा दिया। 23 फरवरी को जयपुर के एक मंदिर में उसके साथ शादी कर ली। इसके बाद दोनों साथ साथ रहने लगे। पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन बाद ही वह गर्भवती हो गई। ऐसे में उसने उससे अपनी शादी का पंजीकरण कराने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया।

उस समय आरोपी ने खुद को दूसरे धर्म का बताया। उसने कहा कि वह कई लड़कियों के साथ कई बार ऐसा कर चुका है। पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी ने 11 सितंबर को उसके साथ मारपीट की और उसे छोड़ कर फरार हो गया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक के मुताबिक अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl rape filed case